City Post Live
NEWS 24x7

डॉक्टरों के साथ बदसलूकी करनेवाले तबलीगी जमात के लोगों से सख्ती से निपटने का आदेश

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

डॉक्टरों के साथ बदसलूकी करनेवाले तबलीगी जमात के लोगों से सख्ती से निपटने का आदेश

सिटी पोस्ट लाइव : कोरोना से पूरी दुनिया त्राहिमाम कर रही है वहीं निजामुद्दीन से निकाले गए तबलीगी जमात के लोग देश भर में कोहराम मचा रहे हैं. कई छिपे हुए हैं और संक्रमण का खतरा बढ़ा रहे हैं वहीँ जो आइसोलेशन सेंटर में भर्ती हैं जांच और इलाज में डॉक्टरों का सहयोग नहीं कर रहे हैं. यूपी के एक सेंटर पर स्वास्थ्यकर्मियों के साथ तबलीगी जमात में शामिल लोगों की जांच के दौरान बदसलूकी की खबर के बाद सीएम आदित्य योगी गरम हो गए है.

सीएम योगी ने इनके खिलाफ सख्त आदेश देते हुए ने कहा कि तबलीगी जमात से जुड़े जिन लोगों को क्वारेंटाइन किया गया है, उनकी सख्ती से निगरानी की जाए। सोशल डिस्टेंसिंग और हेल्थ के सारे प्रोटोकाल का सख्ती से उनसे पालन कराया जाए। साथ ही यदि वे पुलिसकर्मियों या स्वास्थ्यकर्मियों के साथ सहयोग न करें और बदसलूकी करें तो उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए।उन्होंने कहा कि जो बदसलूकी (Misbehave) करें उनके खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज करें।

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी तबीलीगी जमात से लौटे हर व्यक्ति को हर हाल में ढूंढ निकाल लेने और उनकी पूरी निगरानी करने का आदेश दिया है.उन्होंने जो विदेशी हैं उनके पासपोर्ट जब्त कर जांच करने, कानून तोड़ने पर एनडीआरएफ एक्ट के तहत कार्रवाई करने का आदेश दिया है. योगी ने कहा है कि जिन्होंने छुपाया है या अवैध ढंग से शरण दी है, उनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जायेगी. योगी ने कहा कि तबलीगी जमात की गलतियों का खामियाजा पुलिसकर्मियों, स्वास्थ्यकर्मियों और प्रदेश वासियों को किसी हाल में भुगतने नहीं देंगे.

गौरतलब है कि तुकलकाबाद में रखे गए कुछ तबलीगी जमात के लोग मेडिकल स्टाफ से बदसकूली कर रहे हैं, इतना ही नहीं उन्होंने कथित रूप से मेडिकल स्टाफ पर थूकने के साथ-साथ गैर जरूरी चीजों की मांग भी करने लगे है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.