City Post Live
NEWS 24x7

विदेश दौरे से लौटे एमजे अकबर, यौन उत्‍पीड़न के आरोपों पर कहा बाद में देंगे जबाव

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

विदेश दौरे से लौटे एमजे अकबर, यौन उत्‍पीड़न के आरोपों पर कहा बाद में देंगे जबाव

सिटी पोस्ट लाइव :  #meetoo कैम्पेन के तहत अपने ऊपर यौन उत्पीड़न का आरोप झेल रहे विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर रविवार को अपने विदेश दौरे से दिल्‍ली लौट आए हैं. दिल्‍ली एयरपोर्ट से बाहर निकलने के दौरान अकबर से पत्रकारों ने उन पर लगे यौन उत्‍पीड़न के आरोपों पर सवाल किया तो उन्‍होंने बोला ‘मैं अपना बयान बाद में दूंगा.  बता दें कि एमजे अकबर पर संपादक रहते हुए स्त्रियों से यौन शोषण का आरोप है. उन्‍होंने अभी तक इन आरोपों पर कुछ भी नहीं कहा है.

हालांकि एमजे अकबर बाद में क्या और कैसे जवाब देने वाले है और कब जवाब देने वाले है इसकी जानकारी किसी को नहीं है और ना ही इसके बारे में उन्होंने कुछ कहा है. आपको बता दे की मोदी सरकार के ऊपर लागतात दवाब बढ़ता जा रहा है और विपक्ष उनसे अकबर के इस्तीफे की मांग कर रहा है लेकिन सरकार इस मामले में चुप्पी साधे बैठी हुई है. पार्टी सूत्रों का कहना है कि उनके विरूद्ध गंभीर आरोप है व लगता नहीं कि मंत्री के तौर पर वह लंबे समय तक पद पर रह पाएंगे. उन्होंने बोला कि अंतिम फैसला पीएम नरेंद्र मोदी को ही लेना है.

बता दें अकबर पर लगे आरोपों पर अमित शाह ने कहा था कि उनके ऊपर लगे हुए सभी आरोपों की जांच की जाएगी. इसके अलावा मेनका गंधी ने कहा था की इस अभियान के तहत जिन जिन लोगों के ऊपर आरोप लगे हैं,. उनके लिए कमेटी बना दी गई है और उनके ऊपर जांच चल रही है. गौरतलब है कि देश में चल रहे इस कैम्पेन के बाद कई सारे चौकाने वाले नाम सामने आये हैं. इनमे सबसे बड़ा नाम एमजे अकबर का हैं. इसके अलावा डायरेक्टर साजिद खान, पियूष मिश्रा, वरुण ग्रोवर, विकास बहल, अदिति मित्तल जैसे बड़े बड़े नामों पर आरोप लग रहे हैं.

नई दिल्ली से आशुतोष झा की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.