City Post Live
NEWS 24x7

यूपी में कोरोना की लहर का असर, 8वीं तक के सभी स्कूल 11 अप्रैल तक बंद

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : देश में कोरोना संक्रमण की बयार एकबार फिर से तेज हो गई है. लॉकडाउन की आशंकाओं के बीच ये जाहिर हो गया है कि हालत कुछ ठीक नहीं हैं. क्योंकि जिस तरह से संक्रमण के मामलों में तेजी देखी जा रही है, उससे साफ़ लगता है कि सावधानी और अनुशासन लोगों ने तोड़ा है. ये इसलिए भी हो सकता है कि लोग इस बात से बेफिक्र हो गए कि अब देश में कोरोना वैक्सीन बना लिया है. जिसके बाद से लोग बेफिक्र होकर कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

जिसका नतीजा है कि उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण का लहर देखा जा रहा है. जिसके बाद सरकार ने प्रदेश में 8वीं तक के सभी स्कूल 11 अप्रैल तक बंद रखने का आदेश जारी कर दिया है. इससे पहले सरकार ने इन स्कूलों को चार अप्रैल तक बंद रखने का फैसला लिया था, लेकिन कोरोना के मामलों में तेजी के बाद इसे और बढ़ा दिया गया.

यूपी में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना के 2600 नए मामले सामने आए हैं. इसके अलावा संक्रमण से 9 लोगों की मौत भी हुई है. स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी जानकारी दी. चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव अमित मोहन प्रसाद ने बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य के विभिन्न जिलों में कोविड-19 संक्रमित कुल नौ और लोगों की मौत हो गई. इसके साथ ही राज्य में इस संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 8820 हो गई है. उन्होंने बताया कि सबसे ज्यादा दो-दो मौतें प्रयागराज और लखनऊ में हुई हैं. इसके अलावा कानपुर नगर, वाराणसी, गोरखपुर, बाराबंकी और गाजीपुर में कोविड-19 संक्रमित एक-एक व्यक्ति की मौत हुई है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.