City Post Live
NEWS 24x7

CAA के खिलाफ प्रदर्शन के कारण थम गई दिल्ली, फोन और मेट्रो बंद, 19 फ्लाइट्स रद्द

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

CAA के खिलाफ प्रदर्शन के कारण थम गई दिल्ली, फोन और मेट्रो बंद, 19 फ्लाइट्स रद्द

सिटी पोस्ट लाइव : नागरिकता संशोधन कानूनके खिलाफ आज दिल्ली में विभिन्न छात्र संगठन और समाजिक दल प्रदर्शन (Protest) कर रहे हैं. लालकिला से शहीद पार्क तक कई छात्रसंगठन और वाम दल संगठन के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन कर रहे है. विरोध में प्रदर्शन कर रहे वामपंथी नेता डी राजा, सीताराम येचुरी, निलोत्पल बसु, वृंदा करात सहित कई अन्य को मंडी हाउस में हिरासत में लिया गया है. कांग्रेस नेता अजय माकन की पत्नी, बेटा और बेटी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. इस प्रदर्शन को देखते हुए जहां राजधानी में मेट्रो के 16 स्टेशन्स को बंद करना पड़ा वहीं कईं इलाकों में मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद हुई है, ट्रैफिक जाम है, फ्लाइट्स कैंसल हुई हैं और इससे लोग परेशान हो रहे हैं.

प्रदर्शन की वजह से दिल्ली से उड़ान भरने वाली इंडिगो की 19 फ्लाइट्स रद्द हुई हैं वही एयर इंडिया, एयर एशिया के अलावा कई कंपनियों की उड़ाने रद्द और रिशेड्यूल की गई हैं. इसके साथ ही इन कंपनियों ने यात्रियों को रिफंड को लेकर भी घोषणा की है मसलन एयर इंडिया पूरा रिफंड करेगी वहीं एयर एशिया रिशेड्यूलिंग और कैंसलेशन चार्ज नहीं लेगी. वहीं दूसरी तरफ एयरटेल के अलावा वोडाफोन और जियो ने प्रदर्शन की वजह से कईं इलाकों में मोबाइल और इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं.

वहीं दिल्ली पुलिस ने किसी भी संगठन को विरोध प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं दी है. दिल्ली पुलिस के कमिश्नर अमूल्य पटनायिक का कहना है कि केवल भीड़ ने जुटे इसलिए ऐसा किया गया है. अभी तक हालात सामान्य हैं. ट्रैफिक पूरी तरह सामान्य हैं. 144 धारा पहले ही लगाई जा चुकी हैं. हम मीडिया और लोगों से अपील करते हैं. अफवाहों पर ध्यान न दे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.