City Post Live
NEWS 24x7

कोलकाता में अमित शाह की रैली आज, “बीजेपी गो बैक” के लगे पोस्टर

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली आज कोलकाता में है. शनिवार को होने वाली उनकी रैली से ठीक पहले बंगाल में बीजेपी के खिलाफ पोस्टरबाजी शुरू हो गई है. अमित शाह की रैली से पहले शुक्रवार को कोल्कता की मेयो रोड पर बंगाल-विरोधी बीजेपी वापस जाओ’ के पोस्टर देखने को मिले. उधर, बीजेपी ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव को पत्र लिखकर अमित शाह की रैली में आनेवाले लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की है.

 

 

ख़बरों के मुताबिक़ टीएमसी कार्यकर्ताओं ने कोलकाता में अमित शाह की शनिवार को होने वाली रैली से पहले पूरे शहर में ‘एंटी बंगाल बीजेपी वापस जाओ’ के पोस्टर चिपका दिए, तो दूसरी तरफ उन्होंने उन बसों में तोड़फोड़ की जो नया बसत इलाके में बीजेपी कार्यकर्ताओं को ले जाने के लिए आई थी। हालांकि इस दौरान किसी को चोट नहीं आई है और एक एफआईआर चंद्रकोण पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है.

 

 

दरअसल, शनिवार को ही तृणमूल कांग्रेस भी राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर के खिलाफ रैली करने वाली है. बीजेपी ने आरोप लगाया है टीएमसी ने उनके कार्यकर्ताओं पर हमला करने के लिए अपनी रैलियां बुलाईं हैं, जिससे उन्हें रैली में आने से रोक सकें. आपको बता दें कि एनआरसी के विरोध में टीएमसी शनिवार को कोलकाता को छोड़कर पूरे राज्य में प्रदर्शन करेगी. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को कोलकाता में एक रैली को संबोधित करने वाले हैं जिसको लेकर पं. बंगाल भाजपा ने काफी तैयारियां की हैं और करीब 2 लाख कार्यकर्ताओं के रैली में आने का बीजेपी ने दावा किया है। बीजेपी को पं. बंगाल में 2014 लोकसभा चुनाव में 2 सीटें हासिल हुई थी जिसके बाद बीजेपी अब अधिक सीटों पर जीत हासिल करने को लेकर तैयारियों में जुटी है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.