City Post Live
NEWS 24x7

कोरोना के आतंक के बीच AES ने दी दस्तक, चमकी बुखार से मुजफ्फरपुर में बच्चे की मौत.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

कोरोना के आतंक के बीच AES ने दी दस्तक, चमकी बुखार से मुजफ्फरपुर में बच्चे की मौत.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अभी कोरोना से कोहराम मचा हाउ है इसबीच मुजफ्फरपुर से AES यानी चमकी बुखार के कहर ढाने की खबर आ रही है. बिहार में कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच मुजफ्फरपुर में AES से एक बच्चे की मौत हो गई है.यह बच्चा जिले के  एसकेएमसीएच में  भर्ती था. मुजफ्फरपुर में AES से इस साल पहले बच्चे की मौत हो गई है. पिछले साल भी AES ने कई बच्चों की जान ली थी.

गौरतलब है  कि पूरे भारत समेत बिहार अभी कोरोना से वायरस से लड़ने की कोशिश कर रहा है. बिहार में कोरोना से 2 लोगों की मौत हो गई है जबकि 15 केस पॉजिटिव पाए गए हैं. ऐसे में मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार की धमक से सरकार को और परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

 पूरी दुनिया समेत भारत में कोरोना वायरस लोगों की नींद उड़ा चूका है.भारत में कोरोना के 25 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 1000 से ज्यादा केस पॉजिटिव पाए गए हैं.इस बीच चमकी बुखार के प्रकोप के शुरू हो जाने से बिहार सरकार की नींद उड़ गई है.

गौरतलब है कि हर साल गर्मी के शुरू होते ही मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार का कहर शुरू हो जाता है.इस बुखार की चपेट में आकर अबतक हजारों बच्चों की मौत हो चुकी है.चमकी बुखार से बच्चों की मौत को लेकर हर साल बिहार सरकार की फैज्हत होती है लेकिन आजतक इस बीमारी का ठोस ईलाज सरकार नहीं खोज पाई है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.