City Post Live
NEWS 24x7

वोटिंग के दिन बदल गया बेगूसराय का खेल, लड़ाई में लौटे कन्हैया, गिरिराज के लिए खतरा बढ़ा

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

वोटिंग के दिन बदल गया बेगूसराय का खेल, लड़ाई में लौटे कन्हैया, गिरिराज के लिए खतरा बढ़ा

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय की लड़ाई को त्रिकोणीय माना जाता रहा है। इस लड़ाई में पहले नंबर पर गिरिराज सिंह को हीं बताया जाता रहा है. कन्हैया और तनवीर हसन दूसरे और तीसरे पायदान के बीच डोलते रहे हैं लेकिन बेगूसराय की ग्राउंड रिपोर्ट अब बताती है कि वोटिंग के दिन वहां का सियासी खेल बदल गया है. कन्हैया लड़ाई में लौट आए हैं और न सिर्फ लड़ाई में लौट गये हैं बल्कि गिरिराज सिंह के लिए सबसे बड़ा खतरा बन गये हैं.

सूत्रों की मानें तो बेगूसराय में कुछ खास जगहों के मतदाताओं ने रातों-रात पूरा खेल हीं बदल दिया है और वहां का राजनीतिक खेल कयासों के विपरीत नजर आने लगा है। बेगूसराय में गढ़पुरा और रजौड़ जिसे यादवों का गढ़ माना जाता है वहां के यादव कन्हैया के साथ हो गये हैं. जाहिर है दूसरी तरफ बेगूसराय के बलिया के यादव मतदाता तनवीर हसन का साथ दे रहे हैं. बेगूसराय का जो शहरी इलाका है वहां के मुस्लिम मतदाताओं का साथ कन्हैया को मिल रहा है.

साथ हीं बेगूसराय का जो गणित है उसके मुताबिक 30 प्रतिशत भूमिहार मतदाता कन्हैया के पक्ष में खड़े हो गया हैं. जाहिर है बेगूसराय का खेल बदलता हुआ नजर आ रहा है और यह खेल बहुत हद तक कन्हैया के पक्ष बदला है. हांलाकि राजनीति भी क्रिकेट की तरह अनिचिततओं का खेल है परिणाम आने तक हार-जीत का आकलन जल्दबाजी साबित हो सकता है, लेकिन इतना जरूर है कि बेगूसराय से जो ग्राउंड रिपोर्ट आ रही है उसके मुताबिक एका-एक कन्हैया गिरिराज सिंह के लिए सबसे बड़ा खतरा बन गये हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.