City Post Live
NEWS 24x7

भागलपुर : तेजस्वी यादव ने कहा- पीएम मोदी देश का चौकीदार है तो बिहार की जनता थानेदार

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

भागलपुर : तेजस्वी यादव ने कहा- पीएम मोदी देश का चौकीदार है तो बिहार की जनता थानेदार

सिटी पोस्ट लाइव : भागलपुर से राजद प्रत्याशी सह युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भागलपुर से वर्तमान सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल के समर्थन में तेजस्वी ने लोगों से जन समर्थन मांगा. भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड मैदान में आयोजित राजद के चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए, प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने केंद्र एवं बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा. तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदी की सरकार ने पिछले 5 वर्षों में सिर्फ लोगों को ठगने का काम किया है.

उन्होंने कहा कि यदि मोदी देश का चौकीदार है तो बिहार की जनता थानेदार, और चौकीदार चोर है. जिसका आगामी चुनाव में बिहार की जनता मुंहतोड़ जवाब देगी. वहीं बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए राजद नेता ने शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि सहित सभी क्षेत्रों में बदहाली के लिए नीतीश कुमार को जिम्मेवार ठहराया और लोगों से आपसी भाईचारा और एकता कायम रखने के लिए महागठबंधन के प्रत्याशी को जिताने की अपील की.

राजद नेता ने केंद्र एवं राज्य सरकार के खिलाफ लोगों से नारे भी लगवाए. सभा के दौरान राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी, युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह भागलपुर सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल, अररिया सांसद सरफराज आलम ,राज सभा सांसद अशफाक करीम, विधायक नीरज यादव, रामविलास पासवान, वर्षा रानी सहित राजा देव एवं महागठबंधन के कई नेता और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

बता दें इससे पहले तेजस्वी ने गया में सभा को संबोधित करते हुए हम के राष्ट्रिय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी को रिकॉर्ड वोटों से जिताने की मांग की. तेजस्वी यादव ने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी ने बिहार के विशेष पैकेज के अपने घोषणा को लागू नहीं किया है. ‘पलटू चाचा’ नीतीश कुमार भी विशेष राज्य का दर्जा देने की बात भूल गये. तेजस्वी यादव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार आरक्षण को खत्म करना चाहती है.

भागलपूर से शयामा नंद सिंह की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.