City Post Live
NEWS 24x7

819 रुपये की रसोई गैस सिलेंड मिलेगा 119 रुपये में, ऐसे करें बुकिंग.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : क्या आपको पता है कि कैसे 819 रुपये की रसोई गैस सिलेंडर (LPG Gas Cylinder) सिर्फ 119 रुपये में खरीदा जा सकता है? नहीं तो  आइए जानते हैं कैसे 119 रुपये मिल सकता है रसोई गैस सिलेंडर.. ऑनलाइन पेमेंट ऐप पेटीएम (Paytm) एक बार फिर गैस सिलेंडर की बुकिंग (Gas Cylinder Booking) पर धमाकेदार ऑफर दे रहा है. इसके तहत 819 रुपये का सिलेंडर महज 119 रुपये में खरीदा जा सकता है. आप 31 मार्च की रात 12 बजे तक इस ऑफर का लाभ उठा सकेंगे.

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको अपने मोबाइल फोन में पेटीएम ऐप (Paytm App) को डाउनलोड करना होगा.ऐप ओपन करके Book Gas Cylinder पर क्लिक करना होगा. यहां आपको Bharat Gas, HP gas और Indane का विकल्प दिखाई देगा. आप जिसके कस्टमर हैं, उसका चयन करें. कंज्यूमर नंबर, मोबाइल नंबर या फिर LPG आईडी की मदद से बुकिंग की प्रक्रिया आगे बढ़ेगी. डिटेल्स डालने के बाद प्रोसेस करना है और आपकी पूरी जानकारी सामने होगी. बुकिंग करने पर 700 रुपये का कैशबैक मिलता है.

इस ऑफर का लाभ पेटीएम से पहली बार सिलेंडर बुक करने पर ही मिलेगा. कैशबैक क्लेम करने के लिए पहले पेमेंट करना है और फिर आपके सामने स्क्रैच कार्ड आएगा. इस कार्ड को ओपन करने पर कैशबैक मिल जाएगा. अगर यहां आप स्क्रैच कार्ड को स्क्रैच करना भूल जाते हैं तो Cashback and Offers वाले सेक्शन में जाएं और फिर इसका इस्तेमाल करें. इस स्क्रैच कार्ड को 7 दिनों के भीतर इस्तेमाल करना होगा.

दिल्ली में 14.2 किलोग्राम वाला रसोई गैस सिलेंडर 819 रुपये का है. जबकि कोलकाता में यह रेट 845 रुपये, मुंबई में 819 रुपये और चेन्नई में 835 रुपये हैं. सिर्फ फरवरी की महीने में सिलेंडर की कीमत में तीन बार बढ़ोतरी हुई. 4 फरवरी के सिलेंडर 25 रुपये, 15 फरवरी को 50 रुपये, 25 फरवरी को 25 रुपये महंगा हो गया. इतना ही नहीं, 1 मार्च को फिर से सिलेंडर की कीमत में उछाल आया और इसके रेट 25 रुपये बढ़ गए.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.