City Post Live
NEWS 24x7

मुकेश अंबानी की कंपनी का ऐलान, JIO फोन ग्राहकों को मिलेगा 10 गुना फायदा

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

मुकेश अंबानी की कंपनी का ऐलान, JIO फोन ग्राहकों को मिलेगा 10 गुना फायदा

सिटी पोस्ट लाइव : कोरोना संकट के बीच निजी कम्पनियाँ भी ग्राहकों के लिए लोक लुभावन स्कीम लेकर आ रही है. कोरोना वायरस के संकट की चुनौतियों का सामना कर देशवासियों मुकेश अंबानी की दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो ने फोन ग्राहकों को 10 गुना लाभ देने का ऐलान किया है. कंपनी ने मंगलवार को इसका ऐलान करते हुए कहा कि जियो ग्राहकों को आगामी 17 अप्रैल तक 100 मिनट कॉलिंग और 100 एसएमएस फ्री देगा.

इस दौरान वेलिडिटी खत्म होने के बाद भी इनकमिंग चलता रहेगा. जियो उपभोक्ता बहुत बड़ी संख्या में ऑनलाइन रिचार्ज करते हैं. साथ ही अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के फोन भी ऑनलाइन ही चार्ज करते हैं.जो लोग जियो स्टोर या खुदरा स्टोर के माध्यम से रिचार्ज करते हैं और लॉकडाउन के चलते जिन्हें परेशानी आ रही है,  उनके लिए जियो रिचार्ज के वैकल्पिक उपाय लाया है, जैसे कि यूपीआई, एटीएम, एसएमएस, कॉल आदि लाया है. कंपनी ने कहा कि उपरोक्त पहल के बावजूद कुछ जियो फोन उपयोगकर्ता अभी भी रिचार्ज करने में असमर्थ हैं और इस वक्त उन्हें इसकी आवश्यकता सबसे अधिक है.

कंपनी ने साथ ही कहा कि इस संकट के समय में जियो अपने फोन उपयोगकर्ताओं के साथ खड़ा है और उन्हें अभूतपूर्व मूल्यवान सर्विस प्रदान करता रहेगा.कंपनी के इस एलान से करोड़ों जीओ उपभाक्ताओं को लाभ मिलेगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.