City Post Live
NEWS 24x7

जमीन कब्जे के विवाद में महिला की हत्या, मुखिया सहित आधा दर्जन लोगों पर केस दर्ज

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

जमीन कब्जे के विवाद में महिला की हत्या, मुखिया सहित आधा दर्जन लोगों पर केस दर्ज

सिटी पोस्ट लाइव : बिहटा थाना क्षेत्र के दौलतपुर सिमरी गांव में जमीन पर जबरदस्ती कब्जा करने के लिये पंचायत के मुखिया जवाहर विश्वकर्मा सहित उसके आधा दर्जन लोगों पर एक महिला की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित रंजन पंडित का आरोप है कि जमीन के एक टुकड़े के लिए मुखिया ने अपने लोगों के साथ मिलकर उसके घर पर तोड़फोड करते हुए पत्नी जगमंती देवी के साथ मारपीट की और जबरदस्ती जहर पिलाकर उसकी हत्या कर दी। इस संबंध में मृतिका जगमंती देवी के पति रंजन पंडित ने पंचायत के मुखिया जवाहर विश्वकर्मा, विजय यादव, सुरेंद्र यादव, विधायक यादव, रामकरण पंडित आदि पर बिहटा थाना में हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौप दिया है। साथ ही नामजद लोगों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है। बताया जाता है कि रंजन पंडित का सिमरी गांव में एक कट्ठा जमीन है और इस जमीन पर पंचायत के मुखिया सहित अन्य लोग जबरन कब्ज़ा जमाना चाह रहे है। बीते तीन माह पूर्व उसी जमीन को लेकर मारपीट भी हुई थी ,जिसकी शिकायत रंजन कुमार ने बिहटा थाना में की थी। बाद में पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो गया था ।लेकिन कल यानी रविवार को अचानक उक्त जमीन पर कब्जा करने के लिये मुखिया सहित आधा दर्जन लोग पहुंचे और जमीन पर बने झोपड़ी को तोड़फोड़ दिया।

झोपड़ी की तोड़फोड़ होते देख रंजन पंडित की पत्नी जगमंती देवी ने विरोध शुरू कर दिया जिसके बाद वे लोग आक्रोशित हो गए और जगमंती देवी की पिटाई कर दी और बाद में घायल जगमंती को जबरन जहर पिला दिया। घटना के बाद परिजनों ने जगमंती देवी को अस्पताल में भर्ती करवाया जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।इस संबंध में थाना प्रभारी रंजीत कुमार ने सिंह ने घटना को  पुष्टि करते हुए बतलाया कि पुलिस हर बिंदु पर छानबीन करते हुय अपराधी की गिरफ्तारी में जुट गई है ।वही उन्होंने बतलाया कि प्रथम जांच दृष्टया में मामला संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है ।

बिहटा से निशांत कुमार की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.