City Post Live
NEWS 24x7

रावण वध की जगह दशहरा में पति वध, अवैध संबंध की खातिर पत्नी ने पति को मरवाया

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

रावण वध की जगह दशहरा में पति वध, अवैध संबंध की खातिर पत्नी ने पति को मरवाया

सिटी पोस्ट लाइव : दशहरा असत्य पर सत्य की जीत और बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतिक के रूप में मनाया जाता है. लेकिन इसबार कुछ लोगों ने इसे सत्य पर असत्य की जीत और अच्छाई पर बुराई की जीत के पर्व में बदल देने की नापाक कोशिश की है. विजयादशमी के दिन  महिलाएं माता दुर्गा को सिंदूर लगाकर माता से अखंड सुहाग का वर मांगती हैं. लेकिन  बिहार के पूर्णिया में एक पत्नी ने इसी दिन अपने पति की बेरहमी से हत्या कर दी है.खबर के अनुसार अवैध संबंध को बचाए रखने के लिए इस पत्नी ने अपने आशिकों के साथ मिलकर अपने पति को ही मार डाला है.

पूर्णिया के सरसी थाना के कचहरी बलुआ में यह घटना हुई है.अनिल नामक  एक युवक की हत्या उसकी पत्नी द्वारा ही कर दिए जाने का मामला सामने आया है. मृतक के सिर पर चाकू के  जख्म के निशाँ हैं. मृतक के भाई सुनील का आरोप है कि मृतक की पत्नी ने ही उनकी हत्या करवा दी है. उन्होंने कहा कि मृतक की पत्नी का कई लड़कों से अवैध संबंध था. जिस कारण उसने दो-तीन लोगों के साथ मिलकर अपने पति अनिल की हत्या करा दी.

सुनील कहना है कि उसका भाई अनिल अपनी पत्नी को लेकर अपने घर रामनगर से बाइक से मायके कोशिकापुर जा रहा था .रास्ते में ही कचहरी बलुआ के पास उनकी बेरहमी से चाकू गोदकर और गला दबाकर हत्या कर दी गई. इसके बाद सभी आरोपी फरार हो गए.

मृतक के एक रिश्तेदार का कहना है कि अनिल की दो साल पहले शादी हुई थी. शादी के बाद से दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था. कुछ दिन पहले छोड़ी मृतक की पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या करने की भी कोशिश की थी. पुलिस ने मृतक की पत्नी और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.