City Post Live
NEWS 24x7

शादी वाले घर में पसरा मातम, पानी के विवाद को लेकर उपमुखिया ने युवक को मारी गोली

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: सूबे के जिलों से अब तक कई बार मामूली विवाद को लेकर झड़प होने और इस झड़प के दौरान मौत होने की खबरें भी सामने आई है. इसी क्रम में खबर समस्तीपुर से सामने आई है जहां, शादी वाले घर में एकाएक मातम पसर गया. यह घटना जिले के मुफस्सिल थाना के आधारपुर की है. दरअसल, एक आक्रोशित मुखिया ने मामूली से विवाद को लेकर युवक के ऊपर गोली चला दी. जिसके बाद युवक की मौके पर ही मौत हो गयी.

मृतक युवक की पहचान श्रवण कुमार के रूप में हुई है. वहीं, आरोपी उपमुखिया की पहचान मो. हसनैन के रूप में हुई है. इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, श्रवण के घर में शादी की तैयारियां चल रही थी. भीषण बारिश के कारण उसके घर के पास जलजमाव हो गया था. जिसके बाद शादी को लेकर वह सुबह करीब आठ बजे पानी निकाल रहा था. जिसको लेकर पड़ोसी उपमुखिया मो. हसनैन ने विरोध जताया.

दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि, आक्रोशित मुखिया ने श्रवण कुमार पर गोली ही चला दी. जिसके बाद श्रवण कुमार की मौके पर ही मौत हो गयी. जिसके बाद आस-पास के लोगों को भी जबरदस्त गुसा आया और उपमुखिया के परिवार को बंधक बनाने के साथ ही उसकी कार और बाइक में आग लगा दी. इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. वहीं, इस घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हालत को नियंत्रित करने में जुट गए. साथ ही पुलिस इस मामले की जांच में भी जुट गयी है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.