City Post Live
NEWS 24x7

RJD नेता के खिलाफ रंगदारी मामले में वारंट, जारी है पुलिस के साथ लुकाछिपी का खेल

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

RJD नेता के खिलाफ रंगदारी मामले में वारंट, जारी है पुलिस के साथ लुकाछिपी का खेल

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर एक तरफ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं वहीं दूसरी तरफ  वैशाली जिले की पुलिस ने उनकी पार्टी के विधायक के खिलाफ रंगदारी मांगने के लगे आरोपों के मामले में गिरफ्तारी का वारंट जारी हो गया है.JDU प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि एक तरफ अपने लोगों को अपराधिक कार्यों में नेता प्रतिपक्ष में लगा दिया है, दूसरी तरफ बढ़ते अपराध को मुद्दा बनाने में जुटे हैं.वैशाली पुलिस  के अनुसार राजद नेता सुबोध राय के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ है. ये वारंट अदालत की ओर से रंगदारी मामले में जारी किया गया है.

गौरतलब है कि ये मामला 4 सल पुराना है. अदालत ने 5 लाख की रंगदारी मांगने के मामले में आरजेडी के नेता और एमएलसी सुबोध राय की गिरफ्तारी को लेकर मुख्य दण्डाधिकारी विजय कृष्ण सिंह ने वारंट जारी किया है.  2014 में सुभाष निराला नाम के एक व्यक्ति ने आरजेडी के नेता पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाया था. इसे लेकर सुभाष की ओर से 2014 मनगर थाना में मामला भी दर्ज कराया गया था.सुबोध राय स्थानीय निकाय से विधान परिषद के चुनाव में महागठबंधन के राजद प्रत्याशी सुबोध थे जिन्होंने 2015 में 659 मतों के अंतर जीत हासिल की थी. बता दें कि सुबोध राय वहीं नेता हैं जिन्हें हाल ही में विधानमंडल के सत्र से निष्कासित किया गया था और जिसके विरोध में राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव धरने पर बैठ गए थे.

सुबोध राय के खिलाफ जारी गिरफतारी वारंट के कारण पार्टी भी फंस गई है. बढ़ते अपराध को लेकर सरकार की घेराबंदी में जुटे नेता प्रतिपक्ष पर सत्ता पक्ष ने हमला शुरू कर दिया है. JDU प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि RJD नेता के ईशारे पर उनकी पार्टी के विधायक रेप,हत्या कर रहे हैं. रंगदारी मांग रहे हैं. गौरतलब है है कि अभी इसी हफ्ते  आरजेडी से निलंबित नेता राजवल्लभ यादव को भी कोर्ट ने नाबालिग संग रेप के मामले में आ​जीवन कारावास की सजा सुनाई थी. इन दोनों मामलों के बाद तेजस्वी की सत्ता पक्ष ने घेराबंदी तेज कर दी है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.