City Post Live
NEWS 24x7

पटना-मुजफ्फरपुर में DTO के घर विजिलेंस का छापा, मिली करोड़ों की सम्पति.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में रिश्वतखोरी किस कद्र जारी है और कैसे रिश्वतखोर नौकरशाह धनकुबेर बन चुके हैं है, इसका उदाहरण सामने आया है. बिहार के दो शहर मुजफ्फरपुर और पटना में एक धनकुबेर डीटीओ यानी जिला परिवहन पदाधिकारी (Muzaffarpur Chapra DTO Raid) के ठिकानों पर छापेमारी चल रही है .निगरानी विभाग (Vigilance Raid) की अलग-अलग टीमें आय से अधिक संपत्ति के मामले में राजेश लाल के पटना और मुजफ्फरपुर स्थित ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है. जानकारी के मुताबिक डीटीओ पदाधिकारी राजेश लाल मुजफ्फरपुर के अलावा छपरा के प्रभार में है .उनके ऊपर कई संगीन आरोप लगे हुए हैं. पटना के कंकड़बाग स्थित अपार्टमेंट के 2 फ्लैट के अलावा मुजफ्फरपुर में भी छापेमारी चल रही है.

छापेमारी में प्रारंभिक तौर पर निगरानी की टीम को 50 लाख कैश के अलावा लॉकर और दूसरी चीजें मिली है जिन का मूल्यांकन किया जा रहा हैं. दरअसल डीटीओ कार्यालय से पिछले दिनों फर्जी के रजिस्ट्रेशन कार्ड बरामद हुए थे . गाड़ियों की खरीद बिक्री में भी धांधली की प्रक्रिया का खुलासा हुआ था .जानकारी के मुताबिक डीटीओ कार्यालय के सहकर्मी फिलहाल जेल में बंद हैं. पटना के अलावा मुजफ्फरपुर में ब्रह्मपुरा थाना दाउदपुर कोठी मोहल्ले में डीटीओ राजेश लाल का आवास है जहां बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ छापामारी हो रही है. इस दल में शामिल डीएसपी निगरानी कन्हैया प्रसाद ने बताया कि डीटीओ राजेश लाल पटना आवास पर हैं जहां निगरानी की टीम उनसे पूछताछ कर रही है.

.दरअसल डीटीओ राजेश लाल के खिलाफ निगरानी विभाग में मामला दर्ज है .उसी मामले के आलोक में यह कार्रवाई चल रही है. डीटीओ राजेश लाल मुजफ्फरपुर के अलावे छपरा जिले के डीटीओ हैं. डीटीओ पर एक व्यक्ति के द्वारा निगरानी थाने में आय से अधिक संपत्ति का मामला दर्ज कराया गया जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.