City Post Live
NEWS 24x7

बेगूसराय में तेजी से वायरल हो रहा सरेआम गोलीबारी करने का वीडियो, पुलिस कर रही जांच

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में तेजी से वायरल हो रहा एक वीडियो यह बताने के लिए काफी है कि अपराधी अब किस कदर बेखौफ हो चुके हैं और सरेआम गोलीबारी की घटना से भी बाज नहीं आ रहे। दरअसल वायरल वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा रहा है कि रात के अंधेरे में एक युवक पहले पिस्टल को कॉक करता है और फिर सरेआम गोली भी चला रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह वायरल वीडियो नयागांव थाना क्षेत्र में किसी जगह की बताई जा रही है। हालांकि प्रशासनिक स्तर पर अभी इस बात की पुष्टि नहीं की गई है और ना ही हम इस वायरल वीडियो की पुष्टि करते हैं । लेकिन जिस तरह से सरेआम गोलीबारी की जा रही है उससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि चाहे वीडियो जहां की भी हो लेकिन अपराधी पूरी तरह बेखौफ हो चुके हैं।

बता दें रविवार को भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें तीन युवक बाइक पर चलाते हुए, हथियार लहरा रहे थे. इसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए बलिया के प्रशिक्षु डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद ने सबों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ करने के बाद पता चला कि सभी आरोपी छात्र राजू 99 नामक एक यूट्यूब चैनल के लिए वीडियो बना रहे थे. जिसमें नकली हथियार का प्रदर्शन कर रहे थे।

पूछताछ के दौरान यह भी पता चला कि सभी लड़कों ने 50 रुपये में खिलौने की दुकान से नकली हथियार लिया था और उसका प्रदर्शन करते हुए वीडियो बना रहे थे । बाद में पुलिस के द्वारा विधि सम्मत कार्रवाई करते हुए चालान काटकर सभी लड़कों को रिहा कर दिया गया ।

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.