City Post Live
NEWS 24x7

वैशाली पुलिस ने एकसाथ किया कई बैंक लूटकांड का उद्भेदन, 9 लूटेरे गिरफ्तार

एचडीएफसी बैंक से 1 करोड़ 19 लाख लूटकांड के 88 लाख रुपए बरामद, महिला समेत 9 गिरफ्तार.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : एचडीएफसी बैंक से हुई एक करोड़ 19 लाख रुपए कैश लूट के मामले का वैशाली पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने एचडीएफसी बैंक से लूटे गए 88 लाख 67 हजार 500 रुपए भी बरामद कर लिया है. इस बड़ी लूट की घटना में शामिल तीन अपराधियों समेत कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, लूटेरों में एक महिला भी शामिल है. वैशाली एसपी मनीष कुमार के मुताबिक वैशाली समस्तीपुर और मुजफ्फरपुर पुलिस के साथ पटना एसटीएफ की संयुक्त कार्रवाई में इस बड़े बैंक लूटकांड का खुलासा किया गया.

पुलिस के अनुसार यह लूटेरा गिरोह हाजीपुर समेत मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर में 4 बैंक लूट के घटना को अंजाम दे चूका है.अनुसंधान के दौरान चारों लूट कांड का एक साथ खुलासा किया गया है. वैशाली एसपी के मुताबिक हाजीपुर समेत मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर में बैंक लूट में काफी समानता देखी गई, जिसके बाद पुलिस ने चार बैंक लूट की वारदातों का खुलासा करने में कामयाबी हासिल की. हाजीपुर में एचडीएफसी बैंक लूट मामले के साथ मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर बैंक लूट का भी खुलासा हो सका. इस दौरान हाजीपुर बैंक लूट के साथ मुजफ्फरपुरऔर समस्तीपुर बैंक लूट मामले में कुल राशि 93 लाख 19 हजार 500 रकम की बरामदगी की गई है.

अपराधियों के पास से दो पिस्टल 13 कारतूस 3 बाइक और लूट कांड के दौरान इस्तेमाल किए गए कपड़े बरामद किया गया है. अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. वैशाली एसपी ने इन सभी लूट कांड की तफ्तीश को बड़ी चुनौती बताया और कहा कि ये उद्भेदन पुलिस की एक बड़ी सफलता है. गौरतलब है कि 10 जून को दिनदहाड़े अपराधियों ने नगर थाना इलाके में एक करोड़ 19 लाख की लूट लिया था. पुलिस ने 1 सप्ताह की कड़ी मशक्कत के बाद बड़े लूट कांड का खुलासा करने में सफलता हासिल की है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.