City Post Live
NEWS 24x7

पटना में साढ़े 4 की बच्ची के चाचा ने किया रेप, घर में खून से लथपथ मिली बच्ची.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की राजधानी पटना लड़कियों के लिए सबसे खतरनाक जोन साबित होता जा रहा है.अब एकबार फिर से पटना में साढ़े चार साल की बच्ची से रेप किये जाने का मामला सामने आया है.पटना जिला के बिहटा में इस रेप की वारदात को पीड़िता के चाचा ने ही अंजाम दिया है.इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है.लेकिन इस वारदात ने हर उस मां-बाप को हिलाकर रख दिया है जिनके घर में बेटियां हैं.

खबर के अनुसार मासूम बच्ची खेल रही थी इसी दौरान आरोपी उसे बहकावे में लेकर अपने साथ ले गया और रेप करने के बाद घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया. मासूम पीड़िता की मां घर के बगल में गोईठा ठोकने का काम कर रही थी और आसपास ही उसकी मासूम बेटी खेल रही थी. घटना के समय भी मासूम खेल रही थी कि इतने में आरोपी चचेरे चाचा  अपने साथ बच्ची को घर पर ले गया. साथ दुष्कर्म के दौरान बच्ची खून से लथपथ हो गई जिसे वो छोड़कर भाग गया.

बच्ची की मां ने थोड़ी देर तक उसे सामने ना देखकर ढूंढना शुरू कर दिया, देखते-देखते वो अपने घर मे पहुंची जहां मासूम खून से लथपथ हालत में पड़ी थी और आरोपी देखते ही भाग गया. आनन-फानन में पीड़िता का प्राथमिक उपचार कराया गया. परिजन इस घटना के बाद शिकायत के लिए बिहटा थाना पहुंचे. बताया जाता है कि इस दौरान आरोपी ने पुलिस में शिकायत करने पर परिजनों को अंजाम भुगतने की धमकी दी है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.