City Post Live
NEWS 24x7

मुख्यमंत्री के गृह जिले नालन्दा में दो लोगों की जमीन विवाद में गोली मारकर हत्या

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

मुख्यमंत्री के गृह जिले नालन्दा में दो लोगों की जमीन विवाद में गोली मारकर हत्या

सिटी पोस्ट लाइव : नालंदा जिले में अपराधी बेख़ौफ़ हो गए हैं. आये दिन किसी न किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देते रहते हैं. छत पूजा के दिन मंगलवार को भी राजगीर थाना इलाके के धरमपुरा गाँव में जमीन के छोटे से टुकड़े के विवाद को लेकर अपराधियों ने दो लोगों को गोलियों से छलनी कर दिया है. अपराधियों ने चाचा और भतीजा को गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया है.

मृतकों के परिजनों के अनुसार मृतक दीक्षा सिंह और उनका भतीजा संजीव कुमार घर के पास बैठे हुए थे. अचानक विजय सिंह अपने सहयोगी के साथ आया. आते ही उसने दोनों के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस गोलीबारी में मौके पर ही दोनों की मौत हो गयी. घटना के बारे में बताया जाता है 18 वर्ष पूर्व दीक्षा सिंह ने विजय के परिवार के तीन सदस्यों को छठ के समय ही गोली मार हत्या कर दी थी. दीक्षा सिंह  आजीवन कारावास की सजा काट दो वर्ष पूर्व जेल से छूटे थे. आज जब गाँव के अधिकांश लोग छठ घाट गए हुए थे उसी वक्त विजय सिंह अपने अन्य सहयोगियों के साथ गाँव आकर दोनों चाचा भतीजा को गोली मार हत्या कर दी.

दिनदहाड़े छत पूजा के उत्सवी माहौल में की गई इस हत्या से सनसनी फ़ैल गई. उत्सवी माहौल अचानक मातम में तब्दील हो गया. हत्या की जानकारी मिलते ही राजगीर के डीएसपी सोमनाथ और थानाध्यक्ष गाँव पहुंचे. पुलिस ने  शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेंज दिया है.पुलिस के सब इंस्पेक्टर ह्रदय सिंह का कहना है कि हत्यारों की धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है. गौरतलब है कि जमीन के एक छोटे से तुकडे के विवाद में अबतक पांच लोगो की ह्त्या हो चुकी है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.