City Post Live
NEWS 24x7

मुजफ्फरपुर में 24 घंटे में दो कारोबारियों की हत्या से सनसनी, दहशत में व्यापारी

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

मुजफ्फरपुर में 24 घंटे में दो कारोबारियों की हत्या से सनसनी, दहशत में व्यापारी

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं.पिछले 24 घंटे के दौरान दो व्यापारियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.24 घंटे के अंदर दो व्यापारियों की हत्या से व्यापारी सकते में हैं. दरअसल, मुजफ्फरपुर में हत्या और लूट जैसी वारदातें लगातार आ रही हैं.अपराधियों ने एक बार फिर से अहियापुर थाना क्षेत्र में एक फल व्यवसायी की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है.

पुलिस के अनुसार अहियापुर के बाजार समिति इलाके में बदमाशों ने फल व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. 24 घंटे के अंदर दो की हत्या के बाद इलाके के लोग दहशत में हैं.बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना के बाजार समिति में घात लगाए अपराधियों ने फल व्यवसायी विक्रांत उर्फ चुन्नू को गोली मार कर हत्या कर दी. व्यवसायी विक्रांत मीनापुर थाने के गांधी छपरा गांव के निवासी थे. बताया जाता है कि पूर्व में भी इनको हत्या की धमकी मिली थी. जिसकी लिखित शिकायत पुलिस से की गई थी.

इधर घटना को लेकर बाजार समिति के व्यवसायियों में आक्रोश है. मामले की जांच में पुलिस जुट गई है. हत्या की कारणों का पता नहीं चल सका है. अहियापुर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने 24 घंटे के अंदर दो लोगों की हत्या कर व्यापारियों को दहशतजदा कर दिया है. सोमवार की सुबह में भी एक शख्स की हत्या कर शव को अपराधियों ने मेडिकल कॉलेज परिसर में फेंक दिया था. एसएसपी मनोज कुमार ने हत्या कांड के उद्भेदन नहीं करने के आरोप में थानाध्यक्ष मनोज कुमार को लाइन हाजिर कर दिया है.लेकिन व्यापारियों का भरोसा पुलिस के ऊपर से पूरी तरह से उठ चूका है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.