City Post Live
NEWS 24x7

रिया से परेशान सुशांत हिमाचल में शिफ्ट होने की कर रहे थे तैयारी.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : सुशांत सिंह की मौत के मामले की जांच करने मुंबई गई पटना पुलिस मुंबई पुलिस के असहयोग के वावजूद कई महत्वपूर्ण साख्स्य जुटाने में कामयाब रही है. बिहार पुलिस (Bihar Police) की 4 सदस्यों वाली टीम मुंबई (Mumbai) से लौट आई है.टीम का दावा है कि जो सबूत उन्हें चाहिए थे, जिसकी वे जांच करने गए थे, वे पूरी तरह से मुकम्मल हैं. काफी सारे ठोस सबूत उनके हाथ लगे हैं.मुंबई में पटना पुलिस की जांच के दौरान सबसे महत्त्वपूर्ण बात सामने यह आई है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से परेशान एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) मुंबई छोड़ देने की तैयारी कर रहे थे.वो हिमाचल प्रदेश में शिफ्ट करने की तैयारी में थे.

रिया की वजह से परेशान सुशांत इसी साल जनवरी महीने में चंडीगढ़ गए थे. वो अपनी बहन के पास 20 से 24 जनवरी तक रहे. मुंबई में रहकर बिहार पुलिस की टीम ने सुशांत की कॉल डिटेल निकाली थी. इससे पता चला कि उस 5 दिन में रिया ने 25 बार सुशांत को कॉल किया और मुंबई लौटने का दबाव बनाया. पुलिस सूत्र के अनुसार, सुशांत ने पिछले साल नवंबर महीने में ही अपने परिवार से मदद मांगी थी. उसने जब नए नंबर लिए तो उस वक्त भी अपने परिवार से बचा लेने को कहा था. लेकिन सुशांत और इसके परिवार के बीच अक्सर रिया चक्रवर्ती आ जाती थी.

मुंबई से 11वें दिन लौटी पुलिस टीम दोपहर को सेंट्रल रेंज के आईजी संजय सिंह के पास पहुंची. टीम के साथ आईजी ने मुंबई में चली जांच और जुटाए गए सबूतों को लेकर काफी देर तक रिव्यू किया. हर एक प्वाइंट पर टीम के साथ आईजी की बात हुई. आईजी ने कहा कि मुंबई में रहने के दौरान वे लगातार अपनी टीम के साथ संपर्क में थे. उन्होंने स्पष्ट कहा कि जांच में जो तथ्य और सबूत सामने आए हैं. उस बारे में वे कुछ भी अभी शेयर नहीं करेंगे. मामला सीबीआई को जा चुका है. इसलिए कुछ भी कहना सही नहीं होगा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.