City Post Live
NEWS 24x7

आज गोपालगंज में कन्हैया कुमार की जनसभा, चप्पे चप्पे पर तैनात हैं पुलिसकर्मी

बिहार सरकार के मेहमान बने कन्हैया कुमार, उनकी जन सभा की सुरक्षा में जुटा है जिला प्रशासन.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

आज गोपालगंज में कन्हैया कुमार की जनसभा, चप्पे चप्पे पर तैनात हैं पुलिसकर्मी

सिटी पोस्ट लाइव : JNU के छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष सीपीआई नेता कन्हैया कुमार (kanhaiya kumar)आज गोपालगंज पहुँच गए हैं.आज  ‘जागो जगाओ, देश बचाओ यात्रा’ के तहत कन्हैया कुमार शहर के मिंज स्टेडियम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. कन्हैया अम्बेडकर चौक पर भी जायेंगे और वहां सीएए, एनआरसी (CAA-NRC)के विरोध में बेमियादी धरने पर बैठे लोगों से मुलाकात करेंगे. कन्हैया कुमार के साथ कांग्रेस नेता डॉ शकील अहमद और जिग्नेश मेवाणी (Dr. Shakeel Ahmed and Jignesh Mewani) सहित अन्य नेता भी यहां आएंगे. लेकिन, कन्हैया कुमार के आगमन से पहले से उनका विरोध हो रहा है.

शहर में जगह-जगह कन्हैया कुमार के आगमन को लेकर पोस्टर लगाया गया था. इन पोस्टरों पर कन्हैया कुमार के फोटो पर कालिख पोतकर उनके आगमन का BJP द्वारा विरोध किया जा रहा है. गुरुवार को मिंज स्टेडियम में कई पोस्टर चिपकाये गए थे. जिसमें कन्हैया कुमार के खिलाफ भद्दी गालियां लिखी गयी थीं. हालांकि इसे प्रशासन ने हटा दिया था. कालिख पोते पोस्टर को भी मिंज स्टेडियम और शहर के जंगलिया मोड़ से हटा दिया गया है.

कन्हैया कुमार के आगमन के दौरान किसी तरह की अप्रिय घटना न हो इसके लिए सुरक्षा के भी व्यापक इंतजाम किये गए है. मिंज स्टेडियम से लेकर शहर के विभिन्न चौक-चौराहों पर भारी संख्या में पुलिस जवानों को लगाया गया है. इसके साथ ही जिस रूट से कन्हैया कुमार को आना है. वहां सभी चौराहों पर मजिस्ट्रेट की ड्यूटी लगाई गई है.

कन्हैया कुमार के आगमन का  BJP  द्वारा विरोध किया जा रहा है. उनके कार्यक्रम को अनुमति देने के बाद कानून व्यवस्था ख़राब होने की चेतावनी भी दी गई है.जिला प्रशासन इस धमकी को लेकर बेहद अलर्ट है.गौरतलब है कि मोतिहारी में जिला प्रशासन द्वारा कन्हैया की गिरफ्तारी के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाईं थी.उन्होंने कहा था कि आन्दोलन सबका हक़ है, इसे कोई रोक नहीं सकता.कानून व्यवस्था बनाये रखना प्रशासन का काम है. मुख्यमंत्री के इस फरमान के बाद जिला प्रशासन अब कन्हैया की सभा की सुरक्षा में कोई कोताही नहीं बारात रहा है.कन्हैया कुमार एक सरकारी मेहंमान की तरह हर जगह घूम घूमकर CCA और NRC के खिलाफ सभाएं कर रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.