City Post Live
NEWS 24x7

पत्नी के जीजा के साथ अवैध संबंध से तंग आकर पति ने उठाया खतरनाक कदम, जानें मामला

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: सूबे के जिलों से इन दिनों प्रेम-प्रसंग के काफी मामले सामने आ रहे हैं. इसी क्रम में खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है जहां, अपनी पत्नी के जीजा के साथ अवैध संबंध से तंग आकर पति ने खतरनाक कदम उठाते हुए सुसाइड कर लिया. यह घटना राजधानी के सिटी के खाजेकला थाना क्षेत्र के हजारी मोहल्ले की है. वहीं, पति ने सुसाइड करने से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था, जिसमें उसने खुदकुशी के लिए अपनी पत्नी सोनी देवी और उसके बहनोई संजय कुमार को सीधे तौर पर जिम्मेदार ठहराया है.

जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान हजारी मोहल्ला निवासी अविनाश राज के रूप में की गई है. वहीं, इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, पति-पत्नी के बीच अच्छे संबंध नहीं थे और आए दिन किसी न किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा होता रहता था. वहीं, इस घटना के बारे में मृतक की बहन का कहना है कि, पत्नी सोनी देवी का अपने बहनोई संजय कुमार के साथ अवैध संबंध था, जिसका अविनाश आए दिन विरोध भी करता था.

वहीं, पति-पत्नी के बीच कल देर रात भी काफी झगड़ा हुआ था. खबर की माने तो, इस मामले में सोनी देवी ने अपने बहन और बहनोई को घर बुलाने के बाद अविनाश को काफी जलील किया था. इतना ही नहीं उसने पुलिस बुलाकर जेल भिजवाए जाने की भी धमकी दी थी. वहीं, इसके बाद अविनाश ने तंग आकर बड़ा कदम उठाया और ख़ुदकुशी कर ली. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.