City Post Live
NEWS 24x7

BJP MLC को जिंदा जलाकर मार डालने की धमकी, पुलिस कर रही मामले की पड़ताल

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

BJP MLC को जिंदा जलाकर मार डालने की धमकी, पुलिस कर रही मामले की पड़ताल

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के दरभंगा से एक बीजेपी नेता को जान से मार देने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है. फेसबुक (Facebook) पर बीजेपी के एमएलसी अर्जुन सहनी (MLC Arjun Sahni) को जिंदा जलाकर जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी के साथ ही एमएलसी के पत्नी पर भी आपत्तिजनक  टिप्पणी की गई है. जानकारी के अनुसार खुद को वीआईपी पार्टी का नेता बताने वाले शंकर सहनी (Shankar Sahni) नाम के शख्स ने ये धमकी दी है. इस मामले को लेकर एमएलसी के परिजनों ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवा दी है. हालांकि एमएलसी ने ये आशंका भी जताई है कि इस धमकी के पीछे VIP पार्टी के मुखिया मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) का भी हाथ हो सकता है.

गौरतलब है कि फेसबुक पर शंकर सहनी ने बीजेपी के एमएलसी अर्जुन सहनी के पत्नी पर न सिर्फ आपत्तिजनक टिप्पणी की बल्कि एमएलसी अर्जुन सहनी को जिंदा जलाकर जान से मारने की धमकी भी दी. शकर सहनी ने अपने फेसबुक अकाउंट से अर्जुन सहनी के भतीजा विजय सहनी को टैग कर यह धमकी भरा कमेंट लिखा है. कई टिपण्णी तो इतनी अभद्र है जिसे शब्दों में लिखा भी नहीं जा सकता है.शंकर सहनी के अकाउंट में खुद को VIP पार्टी के युवा अध्यक्ष लिखा है.

अर्जुन सहनी ने तुरंत इसकी सूचना दरभंगा के एसएसपी बाबू राम को देने के बाद भतीजा विजय सहनी द्वारा बहादुरपुर थाना को लिखित शिकायत कर आरोपी के खिलाफ कानूनी कारवाई की मांग की है.एमएलसी अर्जुन सहनी ने पूरे मामले के पीछे  VIP पार्टी के मुखिया मुकेश सहनी पर आशंका जताते हुए कहा कुछ दिन पहले विरौल थाने पर एक जब्त वाहन टेम्पो छुड़ाने के लिए VIP पार्टी के मुखिया मुकेश सहनी पहुंचे और थाने के अंदर थानेदार के सामने उनके टेबल पर दस हजार रुपये बतौर घूस देकर थानेदार से जब्त वाहन छोड़ने की बात कह रहे थे. जिसका वीडियो वायरल होने के बाद तब हमने मुकेश सहनी पर हमला करते हुए मीडिया को कहा था कि घूस लेना और घूस देना दोनों कानूनन अपराध है. अगर थाना प्रभारी ने घूस मांगा तो उस पर भी कार्रवाई होनी चाहिए. मुकेश सहनी ने भी घूस देकर अपराध किया है इसलिए मुकेश सहनी के भी खिलाफ पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तार करे.

एमएलसी ने इसी को आधार बना कर एक बार फिर VIP पार्टी के मुखिया मुकेश सहनी पर ऐसी घटना करने की साजिश का आरोप लगा रहे है. उनकी मानें तो आरोपी को बल इसलिए भी ज्यादा मिल रहा है कि धमकी देनेवाला भी मुकेश सहनी के ही पार्टी का युवा अध्यक्ष बता रहा है.शिकायतकर्ता भाई विजय सहनी ने बताया कि  बिरौल घूस कांड में जब चाचा अर्जुन सहनी ने प्रेस वार्ता कर  मुद्दे को उठाया तब हमने भी इस मुद्दे पर फेसबुक पर लिखा. जिस पोस्ट पर खुद को  VIP पार्टी के युवा अध्यक्ष शंकर सहनी ने मेरे पोस्ट पर अमर्यादित भाषा लिखते हुए मेरे चाचा को जलाने और मारने की बात कही. इसके बाद में घबरा गया और चाचा जी से सम्पर्क किया जिसके बाद लिखित शिकायत बहादुरपुर थाना में जा कर प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.