City Post Live
NEWS 24x7

चोरों ने खाद-बीज विक्रेता और कोचिंग सेंटर में की चोरी, लैपटॉप-कंप्यूटर सब उड़ा लिए

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में एक बार फिर चोरों ने एक मकान में खाद बीज के होलसेलर और कोचिंग सेंटर में ताला तोड़कर चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। घटना नगर थाना क्षेत्र के कचहरी रोड की है जहां चोरों ने ग्रिल का ताला काटकर मकान में प्रवेश किया और पहली और दूसरी मंजिल पर खाद बीज के होलसेलर किसान सुविधा केंद्र से चार लैपटॉप ,चांदी का सील्ड, एक टीवी और ₹22000 नगद चोरी की।

इसके बाद चोर तीसरी मंजिल स्थित जाकिर हुसैन इंस्टिट्यूट से चोरों ने 8 लैपटॉप की चोरी कर ली है। घटना की सूचना आज सुबह तब मिली जब इंस्टीट्यूट के लोग ऑफिस पहुंचे तो मेन गेट से लेकर दोनों ऑफिस के 8 दरवाजे का ताला टूटा देखा। चोरी के दौरान चोरों ने सीसीटीवी कैमरे का हार्डडिस्क तक अपने साथ लेते गए । घटना की सूचना पर नगर थाना पुलिस मौके पर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें इनदिनों पूरे प्रदेश में चोरी और छिनतई की घटनाओं में इजाफा हुआ है. अपराधी बेख़ौफ़ होकर बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इतना ही नहीं हत्याओं का दौर भी जारी है. नालंदा की घटना के बाद सिवान में हुए दो लोगों की गोलीबारी में मौत ने प्रशासन को कटघरे में खड़ा कर दिया हैं. हालांकि ज्यादातर हत्याओं के मामले आपसी विवाद में दिया जाता है, लेकिन ऐसा क्यों. क्या अपराधियों के मन पुलिस का खौफ खत्म हो गया.

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.