City Post Live
NEWS 24x7

शिक्षक ने एक ही पल में बना डाला शिक्षा के मंदिर को अश्लीलता का भंडार, छात्रों को सिखायी गंदी बातें

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: कहते है कि शिक्षक का दर्जा समाज मे सबसे ऊपर होता है, शिक्षक समाज का आईना होते हैं, तभी तो कहा गया है कि गुरु गोविंद दोउ खड़े काके लागूं पांव, बलिहारी गुरु आपने गोविंद दियो बताये. लेकिन ये पंक्तियां वर्तमान समय मे भी प्रासंगिक है क्या… ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि मोतिहारी के एक प्राइवेट शिक्षक की कहानी भी कुछ ऐसी ही है. एक तरफ जहां गुरु को गोविंद का दर्जा दिया गया है वहीं दूसरी तरफ मोतिहारी के एक गुरु अपनी कक्षा में शिष्यों को पढ़ाते-पढ़ाते अभद्र अश्लील और अमर्यादित शब्दों को बार-बार कहकर गुरु शब्द को कलंकित करने का काम कर रहे हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें मोतिहारी शहर के जाने-माने अंग्रेजी शिक्षक पी सिंह छात्रों को ऑनलाइन पढ़ा रहे है. लेकिन, पढ़ाते-पढ़ाते शिक्षक भूल गए कि वो बच्चों को पढ़ा रहे हैं और उन्होंने जिस तरह के शब्द का इस्तेमाल किया उसने शिक्षक शब्द को शर्मसार किया है. शिक्षक पी सिंह छात्रों को आर्टिकल के बारे में समझा रहे है और ये कहते नजर आ रहे हैं कि आर्टिकल एक ऐसा आचार है जिसे कही लगा दें तो सुंदर और स्वादिष्ट हो जाता है.

इतना ही नहीं इसके आगे शिक्षक के जुबान से ऐसी शब्द निकली की पढ़ने वाले छात्र और छात्रा भी उसे सुनकर अचंभित रह गए. शिक्षक सिंह कहते है कि अगर हमसे सुनियेगा तो आर्ट मिन्स कला और टिकल मिन्स च#%@ रगड़ना होता है जिसमे मजा आता है. सोशल मीडिया पर शिक्षक सिंह का यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है और लोग वीडियो को साझा करते हुए शिक्षक पी सिंह को भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रहे है. हालांकि, दावा ये भी किया जा रहा है कि श्री सिंह ऐसी हरकतें पहले भी कई बार क्लास में कर चुके है. शिक्षक पी सिंह के विरुद्ध अब सोशल मीडिया पर कार्रवाई की मांग तेजी से हो रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.