City Post Live
NEWS 24x7

पीरबहोर थाना को RJD नेता के समर्थकों ने घेरा.

पूर्व RJD एमएलसी ने डीएसपी से की बदसलूकी, पुलिस ने थाने में बिठाया तो आक्रोशित हुए समर्थक.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :शुक्रवार को राजधानी के पीरबहोर थाने में उस समय अफरा तफरी मच गई जब RJD के पूर्व MLC अनवर अहमद के सैकड़ों समर्थकों पीरबहोर थाने का घेर लिया. पूर्व एमएलसी के बेटे शबीउल हक को पुलिस ने पुलिस पर हमला करने के मामले में हिरासत में लिया था. इसी को लेकर अनवर अहमद थाने पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने टाउन डीएसपी समेत अन्य पुलिसकर्मी से बदसलूकी की. इसी को लेकर पुलिस ने उन्हें थाने में बिठा लिया जिसके बाद देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में उनके समर्थक थाने में जुट गए.

गौरतलब है कि गुरुवार की रात असामाजिक तत्वों ने पुलिस को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था. हमले में एक पुलिस कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. इसके बाद देर ही पीरबहोर थाना क्षेत्र के पटना मार्केट के पास चार लोगों के हथियार से लैस होकर बैठने की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई इसमें पुलिस टीम ने शिया मस्जिद के पास खड़े चार युवकों की तलाशी ली. इसके बाद इन सभी को जांच के लिए पुलिस थाने लेकर आने लगी. इसी दौरान मौके पर मौजूद असामाजिक तत्वों ने पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया और जिन लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया था, असमाजिक तत्वों ने उन्हें छुड़ा लिया.

अनवर के समर्थकों ने पुलिस पर फिर से हमला किया..उनका आरोप था कि पुलिस सादी वर्दी में मौके पर क्यों आई? अगर कोई हथियार रखता है तो पुलिस उसकी जांच करें और उसे गिरफ्तार कर जेल भेजें.लेकिन पुलिस ने गुंडागर्दी की. आधे घंटे तक लोगों का पीरबहोर थाने के पास हंगामा जारी रहा. बाद में पुलिस ने समझा-बुझाकर लोगों को वहां से वापस किया.पकड़े गए लोगों में शबीउल हक पूर्व एमएलसी अनवर अहमद का लड़का था. इसी को लेकर पूर्व एमएलसी अनवर अहमद अपने लड़के को छुड़ाने के फिराक में थे. इसी दौरान पूर्व एमएलसी ने पीरबहोर डीएसपी के साथ मार पीट भी की. जिसके बाद पुलिस ने किसी अप्रिय घटना की आशंका को देखते हुए अनवर अहमद को डिटेन कर लिया.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.