City Post Live
NEWS 24x7

यौन शोषण करने वाले STF के डीएसपी की गिरफ्तारी को लेकर छात्रा पहुंची पुलिस मुख्यालय

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : एसटीएफ के डीएसपी सीनियर डीएसपी कमलाकांत प्रसाद पर यौवन शोषण का आरोप लगानेवाली मेडिकल की छात्लरा अब डीएसपी के खिलाफ कारवाई को लेकर पुलिस मुख्यालय का चक्कर काट रही है. बुधवार को पुलिस मुख्यालय पटेल भवन के पास पहुंची छात्रा ने डीएसपी पर कई गंभीर आरोप लगाये. गौरतलब है कि सीनियर डीएसपी कमलाकांत प्रसाद पर गया के महिला थाना में और 14 जून को ही यौवन शोषण और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज हो चूका है.उनकी गिरफ्तारी का आदेश भी जारी हो चूका लेकिन वो अभीतक गिरफ्त में नहीं आये हैं.

छात्रा के अनुसार उसकी शादी एक युवक से तय हुई थी, पर उसने शादी से इनकार कर दिया था. उस युवक पर रेप का केस दर्ज कराया लेकिन पर पुलिस ने कुछ नहीं किया. इसी सिलसिले में न्याय के लिए पुलिस मुख्यालय आती-जाती थी. इसी दौरान डीएसपी से उसकी मुलाकात हुई. डीएसपी ने उस केस में मदद करने और एक अफसर से भेंट कराने का भरोसा देकर मोबाइल नंबर ले लिया .फिर उसके साथ बातचीत होने लगी.लेकिन वे वाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजने लगे. हालांकि, इस मामले में छात्रा द्वारा पटना के किसी थाने में केस दर्ज नहीं कराया गया है.

डीएसपी की पत्नी ने कहा कि छात्रा पति को प्रताड़ित और ब्लैकमेल कर रही है. उस पर कोर्ट में पहले से ही मुकदमा दर्ज कराया गया है. पत्नी का दावा है कि वह पति कामोबाइल लेकर अपने फ़ोन नंबर पर मैसेज कर देती थी. महिला हेल्पलाइन में भी शिकायत की गई थी. पति को छात्रा ब्लैकमेल कर रही है और पैसे मांग रही है.रकम देने से पति ने इनकार किया तो उसने आरोप लगा दिया.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.