City Post Live
NEWS 24x7

कुख्यात अपराधी की बीवी से हो गया है ऑफिसर के बेटे को प्यार, पुलिस परेशान

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: एक कुख्यात अपराधी की पत्नी के साथ एक ऑफिसर के बेटे की प्रेम कहानी ने पटना पुलिस की नींद उड़ा दी है.  पटना के शिवपुरी (Shivpuri) में अवैध संबंध में पकडे गये एक युवक की पिटाई और हंगामे को लेकर गर्दनीबाग थाना पुलिस (Gardnibagh Police Station) परेशान रही. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि एक युवक को बांधकर रखा गया है .उसके पास एक पिस्टल भी रखी गई है. पुलिस ने छानबीन की क्रम में जब सीसीटीवी फुटेज देखा तब उसे पता लगा कि इलाके के कुख्यात अपराधी ने इस युवक की न केवल जमकर पिटाई की है बल्कि हथियारों से लैस इसे घुमा भी रहा है.पुलिस युवक को छुड़ाकर थाने ले आई. पुलिस ने जब युवक से पूछताछ की तब उसने जो कहानी बताई उससे पुलिस भी सकते में आ गई.

युवक ने पुलिस के सामने ये खुलासा किया कि कुख्यात की पत्नी से उसका प्रेम संबंध है .इस बात की जानकारी जब उसको हुई तब से वह उसकी जान के पीछे पड़ा है. उसने पहले भी आरोपी पर कई बार जानलेवा हमला किया है. हैरानी की बात तो यह है कि कुख्यात के हाथों पिट जाने वाला पीड़ित युवक पटना सचिवालय के एक अफसर का बेटा है. उसका चक्कर इलाके के इस कुख्यात की पत्नी से चल रहा है.शुरुआती दौर में कुख्यात को जब जानकारी हुई तब उसने उससे 10 लाख रुपये की डिमांड की थी. और नहीं देने पर जान से मारने की भी धमकी दी थी. इससे परेशान युवक के पिता ने गर्दनीबाग थाने में ही कुख्यात के खिलाफ केस दर्ज कराया था. तब गर्दनीबाग थाने की पुलिस ने आरोपी कुख्यात को जेल भेज दिया था.

जेल से लौटते ही कुख्यात ने एक बार फिर युवक की जमकर पिटाई की. युवक के चिल्लाने के बाद ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी थी. फिलहाल गंभीर रूप से जख्मी युवक का अस्पताल में इलाज भी कराया गया है. दरअसल, युवक दो बच्चों का बाप भी है लेकिन व कुख्यात की पत्नी से भी शादी करने की अभी भी मंशा रखता है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.