City Post Live
NEWS 24x7

आरा में चीरहरण करनेवाला है आरजेडी का नेता, लेकिन पार्टी ने रिश्ते से किया इंकार

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

आरा में चीरहरण करनेवाला है आरजेडी का नेता, लेकिन पार्टी ने रिश्ते से किया इंकार

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के भोजपुर जिले में ‘चीरहरण’ की घटना ने सबको हिलाकर रख दिया है. इस घटना को लेकर सियासत तेज हो गई है. घटना के बाद पुलिस ने एक आरजेडी नेता समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस बाकी लोगों की पहचान विडियो फूटेज के आधार पर कर रही है. पुलिस ने आरजेडी कार्यकर्ता कौशल कुमार यादव को हिरासत में लिया है. महिला को निर्वस्त्र करने के मामले में कौशल यादव का नाम सामने आया तो सवाल आरजेडी पर भी उठने लगे हैं .अब आरजेडी कौशल को अपना कार्यकर्ता मानने को तैयार नहीं है.रेलवे ट्रैक के पास की दर्दनाक मौत के बाद में मृतक की बहन की सदमे में मृतक की बहन बाद सदमे में मृतक कीबिहियां में आरजेडी के प्रखंड अध्यक्ष सियाराम यादव ने बताया कि पुलिस द्वारा महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने के मामले जिसे गिरफ्तार किया गया है वो आरजेडी कार्यकर्ता नहीं है लेकिन स्थानीय संवाददाता के अनुसार पुलिस द्वारा बिहियां थाना क्षेत्र के जमुआ गांव से गिरफ्तार नेता कौशल कुमार यादव आरजेडी का सक्रिय कार्यकर्ता है. स्थानीय लोगों के अनुसार कौशल पार्टी के हर छोटे-बड़े कार्यक्रम में सक्रिय रहता है और कई सीनियर लीडर्स से उसके अच्छी पहचान है.

लोगों का कहना है कि घटना के बाद भी कौशल लगातार भीड़ को गाइड करता रहा. महिला को निर्वस्त्र करने और उसकी पिटाई करने में भी स्थानीय लोग उसका नाम ले रहे हैं. बिहियां की इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने वीडियो फुटेज एवं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर करीब एक दर्जन से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया है जो अलग-अलग गांव से ताल्लुक रखते हैं. पुलिस ने घटना के बाद शाहपुर थाना क्षेत्र के दामोदरपुर गांव में भी छापा मारा और वहां के कुछ लोगों को भी भीड़ को उकसाने के आरोप में हिरासत में लिया है.

इस मामले को लेकर आरजेडी और जेडीयू ने एक दूसरे पर तंज कसा. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सीएम से इस्तीफा मांगा तो जेडीयू ने इस्तीफे की मांग कर आरजेडी पर पलटवार किया और आरोपी को आरजेडी नेता बताते हुए  तेजस्वी यादव से पूछना शुरू कर दिया है. खुद चोरी कर रहे हो और चोर चोर चिल्ला रहे हो.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.