City Post Live
NEWS 24x7

सहरसा : सिटी पोस्ट लाइव की खबर का असर, घूसखोर लिपिक हुए निलंबित

जिलाधिकारी मोहतरमा शैलजा शर्मा ने की कार्रवाई

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सहरसा : सिटी पोस्ट लाइव की खबर का असर, घूसखोर लिपिक हुए निलंबित

सिटी पोस्ट लाइव, एक्सक्लूसिव : हमने सहरसा के नवहट्टा अंचल में पदस्थापित लिपिक अनिल कुमार चौधरी का उस समय स्टिंग किया था, जिस समय वे एक व्यक्ति से घुस की रकम लेकर जेब में रख रहे थे। हमारी इस स्टिंग वाली खबर का त्वरित असर हुआ और सहरसा की महिला जिलाधिकारी मोहतरमा शैलजा शर्मा ने अनिल कुमार चौधरी को तुरन्त प्रभाव से निलंबित कर दिया। लेकिन हम इस कारवाई से बिल्कुल संतुष्ट नहीं हैं। यह कारवाई कतई कठोर कारवाई नहीं है। जिस तरह से निगरानी की टीम किसी अधिकारी या कर्मी को रंगे हाथों घुस लेते पकड़ने के बाद उनकी गिरफ्तारी कर, उन्हें जेल भेजते हैं, ठीक उसी तर्ज पर मोहतरमा शैलजा शर्मा को अनिल कुमार की गिरफ्तारी करानी चाहिए थी।

निलंबन तो उन कर्मियों का होना चाहिए था, जो इस घूसखोरी को अपनी नंगी आंखों से ना केवल देख रहे थे बल्कि उन सभी की इस घूसखोरी में मौन स्वीकृति भी थी। सभी कुर्सी का अपना महत्व है ।जिनके टेबुल पर जनता का काम जाता है, वे रकम वसूली के बाद ही कोई काम करते हैं। इस मामले में जिलाधिकारी महोदया को एकबार फिर चिंतन करना चाहिए। अगर ऐसे घूसखोर कर्मियों की सीधे गिरफ्तारी होती है और उन्हें जेल भेजा जाता है,तो यह संवाद बेहद असरदार होगा। निलंबन तो होना ही चाहिए।

वैसे ऐसे घूसखोर कर्मी बर्खास्तगी के हकदार हैं। हमें अपनी इस खबर के इस असर से की, कम से कम वह लिपिक निलंबित तो हुआ, आंशिक संतोष जरूर मिला है। हम आगे कई और स्टिंग लेकर हाजिर होंगे, जिससे घूसखोरी पर लगाम लगने का माकूल रास्ता तैयार हो सके। हमें पता है कि हमारी इस ईमानदार पत्रकारिता से, हमारे दुश्मनों की तायदाद बड़ी संख्या में बढ़ रही है। लेकिन हम सच के सिपहसालार हैं और सदैव सच के साथ खड़े रहेंगे। हमें परिणाम की कोई फिक्र नहीं है।

पीटीएन न्यूज मीडिया ग्रुप के सीनियर एडिटर मुकेश कुमार सिंह की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.