City Post Live
NEWS 24x7

शादी का झूठा वादा कर 2 साल तक युवती का किया यौन शोषण, तीन बार गर्भवती हुई महिला, न्याय के लिए भटक रही

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: महिलाओं के साथ उत्पीड़न के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. आये दिन महिलाओं के साथ छेड़खानी और दुष्कर्म के मामले सामने आते रहते हैं. इसी क्रम में एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां, एक नेपाली युवती को शादी का झांसा देकर आरोपी ने 2 सालों तक उसका यौन शोषण किया. इस दौरान महिला करीब तीन बार गर्भवती भी हुई लेकिन उसका गर्भपात करा दिया गया. वहीं, वह फिर से गर्भवती है और न्याय के लिए इधर-उधर भटक रही है.

दरअसल, यह मामला नरकटियागंज का है. युवती नेपाल के काठमांडू की रहनेवाली है और आरोपी युवक शिकारपुर थाना क्षेत्र के चानकी गांव निवासी नेयाज अंसारी है. इस मामले के बारे में बताया जा रहा है कि, दोनों के बीच 2 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बीच आरोपी युवक ने नेपाली युवती से शादी करने का वादा किया था और इसी का झांसा देकर 2 सालों तक उसका यौन शोषण करता रहा. इस दौरान वह 3 बार गर्भवती भी हो गयी लेकिन उसका गभ्पात करा दिया गया.

युवती ने जब आरोपी युवक से शादी की बात कही तो वह आनाकानी करने लगा और वह वहां से भागकर अपने गांव चला आया. वहीं, उसके पीछे-पीछे युवती भी किसी तरह उसका पता लगाते हुए उसके गांव पहुंच गयी, जहां उसे पता लगा कि नेयाज शादीशुदा है और तीन बच्चें का बाप भी है. इसके बाद वह नेयाज के परिजनों से मिली लेकिन परिजनों ने कहा कि नेयाज घर नहीं है,  बाहर गया है.

इस दौरान नेयाज के घरवालों द्वारा युवती के साथ बुरा व्यवहार भी किया गया. दरअसल, पीड़ित युवती के द्वारा जोर जबरदस्ती किया गया, जिसके बाद नेयाज के घरवालों ने उसके साथ गाली-गलौच किया और उसे भगा दिया. वहीं, इस घटना के बाद युवती थाने पहुंची और न्याय की गुहार लगाने लगी. वहीं, पुलिस द्वारा इस मामले में छानबीन की जा रही है. साथ ही आरोपी युवक के मिलने के बाद उसपर कार्रवाई भी की जाएगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.