City Post Live
NEWS 24x7

पंचायत का तुगलकी फरमान, प्रेमी के साथ भागने पर लड़की को पांच घंटे पेड़ से बांधा

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

पंचायत का तुगलकी फरमान, प्रेमी के साथ भागने पर लड़की को पांच घंटे पेड़ से बांधा

सिटी पोस्ट लाइव : देश में इंसानों को भीतर से लगातार इंसानियत ख़त्म होती जा रही है. कभी महिलाओं के साथ अश्लील हरकत तो कभी पीटने की खबर सामने आती रहती है. वही एक और घटना ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है. नवादा में पंचायत ने तुगलकी फरमान सुनाया जिसके बाद एक लड़की को जानवरों की तरह पेड़ से बांध दिया गया. उस लड़की का कुसूर बस इतना था कि वो जिससे प्यार करती थी, उसके साथ वो शादी करने के लिए घर से भाग गई थी. यह घटना रजौली की है जहां प्रेम-प्रसंग में एक युवती को ये अमानवीय सजा दी गई. उसे बीच गांव में पांच घंटे तक पेड़ से बांध कर रखा गया.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती बगल के गांव के एक दूसरे युवक से शादी करना चाहती थी और 30 सितंबर को उसके साथ घर से निकल चुकी थी. इस बीच गुरुवार को उसके परिवार वालों को यह सूचना दी गई कि लड़की बगल के ही गांव में है. अपनी बेटी के मिलने की सूचना पाकर घरवाले उसे लाने के लिए निकल पड़े और उसे अपने साथ गांव लेकर आए. गांव पहुंचते ही लड़की को सजा सुनाई गई कि इसे पांच घंटे तक पेड़ से बांधकर रखा जाये. जिसपर अमल करते हुए उसे बीच सड़क के एक पेड़ में पांच घंटों तक बांध कर रखा गया. इस अमानवीय दृश्य को हर कोई देख रहा था, लेकिन किसी ने इसके खिलाफ आवाज नहीं उठाई.

युवती का कहना है कि वह जिस लड़के से प्यार करती है उसी से शादी करना चाहती है. मगर उसके परिवार वाले को यह बात पसंद नहीं है.
लड़की के पिता ने बताया कि पंचायत ने यह फरमान सुनाया है और उसको इसकी सजा भुगतनी पड़ेगी. फिलहाल इस घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई है. पुलिस की गैर मौजूदगी में इन सभी घटनाओं को अंजाम दिया गया. रजौली पुलिस के अधिकारी ने बताया कि अभी किसी प्रकार का आवेदन नहीं मिला है. आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

नवादा से प्रणय राज की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.