City Post Live
NEWS 24x7

दबंगों ने युवक को पीट-पीटकर किया अधमरा, वहीं पुलिस ने FIR दर्ज करने से किया इनकार

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के शेखपुरा जिले से एक मामला सामने आया है जहां, एक युवक को बेरहमी से पीटा गया है और उसे अधमरा कर छोड़ दिया गया है. यह मामला जिले के बरबीघा का है जहां नालंदा जिला के सारे थाना के अलीनगर गांव के कुछ दबंग युवकों द्वारा एक युवक को बेरहमी से लाठी डंडों से पीट-पिट कर अधमरा कर दिया गया. मारपीट की यह घटना सामाचक मोहल्ला निवासी निक्कू पांडे नामक युवक के साथ घटित हुई है. घटना के बाद पीड़ित युवक निक्कू को उसके परिजनों के द्वारा बरबीघा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसके सर में टांके भी लगे है.

इस संबंध में पीड़ित ने बताया कि वह सोमवार की शाम धोबी के यहां से कपड़ा लाने जा रहा था, तभी घात लगाए युवकों ने उस पर लाठी-डंडे से हमला बोल दिया. इस दौरान लल्लू यादव नामक युवक के द्वारा निक्कू पांडे के सर पर पिस्टल के बट से कई बार प्रहार किया गया जिससे उसका सर फट गया. जब तक स्थानीय लोग दौड़कर बचाते तब तक दबंगों ने निक्कू को पीट कर अधमरा कर दिया था. घटना के बाद प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए जब युवक अपने पिता के साथ थाना पहुंचा तो वहां भी उनके साथ अभद्र व्यवहार किया गया. पीड़ित युवक तथा उसके पिता ने मिशन ओपी प्रभारी मनोज कुमार झा पर गाली-गलौज करने का भी आरोप लगाया है.

वहीं, घटना को लेकर जब मीडियाकर्मी ने फ़ोन पर उनसे बात किया तो मीडियाकर्मियों को कुछ भी बताने से इनकार करते हुए दोबारा फोन नहीं करने की नसीहत दरोगा जी के द्वारा दी गयी. हालांकि, इस दौरान उन्होंने गाली-गलौज के बात को सिरे से नकार दिया. हारकर पीड़ित युवक ने पुलिस कप्तान को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. गौरतलब हो कि, एक तरफ जहां जिला के पुलिस कप्तान लोगों से फ्रेंडली होकर क्राइम को कंट्रोल कर रहे हैं और लोग जिले में इज्जत के साथ काफी प्रशंसा भी पुलिस को इनकी वजह से मिल रही है तो वहीं दूसरी तरफ उन्ही के विभाग का एक थानेदार दबंगता पर उतर आए हैं. बहुत ही दुखद है. अब देखना यह लाजमी होगा कि पुलिस कप्तान इस मसले पर क्या संज्ञान लेते है और पीड़ित को कैसे न्याय मिल पाता है.

                                                                                       शेखपुरा से धीरज सिन्हा की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.