City Post Live
NEWS 24x7

गया में घर से खिंच कर शिक्षक को गोलियों से भूना, शहर में दहशत कायम

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

गया में घर से खिंच कर शिक्षक को गोलियों से भूना, शहर में दहशत कायम

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराधी नंगा नाच कर रहे हैं.अपराधियों ने एकबार फिर गया में एक बड़े अपराधिक वारदात को अंजाम देकर पुलिस के अपराध नियंत्रण के दावे पर तगड़ा तमाचा मारा है. गया मेंअपराधियों ने  एक शिक्षक की गोली मार कर हत्या कर पुलिस को खुली चुनौती दे दी है. गया जिले के चेरकी बाजार थाना क्षेत्र में घर से खींचकर गोली मार दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. अपराधियों ने चेरकी बाजार में सरकारी शिक्षक अरशद खान को घर से खींच कर बाहर निकाला और गोली मार दी.

परिजनों के अनुसार  सरकारी शिक्षक घटना के समय घर के दरवाजे पर बैठा था. तभी बाइक सवार अपराधी पहुंचे और दरवाजे से बाहर खिंच कर उसे रोड पर लाकर गोली मार दी. जिस तरह से घर से खींचकर सड़क पर गोली मारी गई है, लोगों के बीच दहशत व्याप्त हो गया है. बाइक सवार अपराधियों ने शिक्षक अरशद को गोलियों से भून दिया. शिक्षक का पूरा शरीर गोलियों से छलनी हो गया. घर के दरवाजे पर ही मौत हो गयी.

मृतक अरशद खान झारखण्ड के चतरा स्थित हंटरगंज के एक सरकारी स्कूल में पोस्टेड था. रविवार को छुट्टी थी, वो  घर आये थे.बहरहाल हत्या के कारणों का अभीतक खुलासा नहीं हुआ है. चेरकी बाजार के थानेदार पंकज कुमार ने कहा कि अपराधियों की पहचान कर ली गयी है. जल्द ही सभी गिरफ्तार कर लिए जायेगें.पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. अपराधियों की धड पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.