City Post Live
NEWS 24x7

कई जिलों का आतंक मुचकुंद पुलिस मुठभेड़ में ढेर, पटना के रुपसपुर इलाके में मारा गया

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

कई जिलों का आतंक मुचकुंद पुलिस मुठभेड़ में ढेर, पटना के रुपसपुर इलाके में मारा गया

सिटी पोस्ट लाइव : पटना पुलिस को एक बहुत बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. सिटी पोस्ट संवाददाता कुंदन के अनुसार पटना पुलिस ने पटना जिले के लोगों के साथ साथ पुलिसकर्मियों के लिए आतंक बने कुख्यात अपराधी मुचकुंद उर्फ अभिषेक कुमार को मुठभेड़ में मार गिराया है. बिहार के कई जिलों का आतंक मुचकुंद उर्फ अभिषेक कुमार पुलिस की मुठभेड़ में मारा गया है. बताया जा रहा है कि पटना के रुपसपुर इलाके में पुलिसिया एनकाउंटर में वो मारा गया है. मुठभेड़ में पटना पुलिस और एसटीएफ के जवान शामिल थे. लंब अर्से से पुलिस को उसकी तलाश थी. उसके सर पर 50 हजार का इनाम भी घोषित था.

आईजी अभियान कुंदन कृष्णन को सूचना मिली थी कि नौबतपुर बिहटा का आतंक दानापुर इलाके में आया है. दानापुर इलाके में उसकी मौजूदगी की सूचना पर आईजी ऑपरेशन ने तत्काल एक टीम का गठन किया. एसओजी वन की टीम सीधे आईजी ऑपरेशन को रिपोर्ट कर रही थी. आईजी के निर्देश पर डीएसपी अमन कुमार, इंस्पेक्टर अर्जुन लाल, दारोगा अमरेन्द्र किशोर, दारोगा देवराज इंद्र, दारोगा मोहम्मद मुश्ताक की टीम ने जांबाजी दिखाते हुए खूंखार अपराधी को मार गिराया.

मुचकुंद की मौत के साथ ही आम लोगों के साथ साथ पुलिस ने भी राहत की सांस ली है. गौरतलब है कि एक पुलिसकर्मी की वह हत्या हाल ही में कर चूका था. पुलिस लगातार उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश बना रही थी.उसके कई खास गुर्गों को पुलिस ने पकड़ा भी था. उसके गुर्गे के द्वारा दी गई सूचना के आधार पर पुलिस ने  मुचकुंद की घेराबंदी की. अपने कारनामे से पुलिस की नाक में दम कर देनेवाले इस कुख्यात अपराधी को पुलिस ने मार गिराया.

यह कुख्यात अपराधी  नौबतपुर के चेचौल गांव का रहनेवाला था. गौरतलब है कि उसके नाम से पुलिसवालों की पतलूनें भी गीली हो जाती थी. उसके बढ़ते आतंक को देखते हुए पटना के  आईजी नैय्यर हसनैन खां ने नौबतपुर, बिक्रम व बिहटा आदि इलाकों के अपराधियों को धर-दबोचने के लिए अलग से एसओजी का गठन कर रखा था.आखिरकार आज उसे पुलिस ने मार गिराया.उसके मारे जाने के बाद एकबार फिर से पटना जिले में गैंग वार की आशंका बढ़ गई है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.