City Post Live
NEWS 24x7

देवर के इश्क में भाभी हुई पागल, शूटर्स को सुपारी देकर पति की ही करवा दी हत्या

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : इश्क और जंग में सब जायज है. लेकिन जब शादीशुदा महिला किसी अन्य पुरुष से इश्क करे तो वो नाजायज है. जब इस तरह के नाजायज संबंध बनते हैं तो कांड भी बड़ा होता है. ताजा मामला लखीसराय के जिले के हलसी थाना क्षेत्र के गौरा गांव की है. जहां एक पत्नी ने अपने पति की ही हत्या करवा दी. इसके पिछले के कारणों का जब पता चला तो सब हैरान रह गए. एक भाभी का दिल अपने देवर पर ही आ गया. अवैध संबंध में इस कदर महिला पागल हुई  कि शूटर्स की मदद से पति की ही हत्या करवा दी. ये घटना बीते 15 अगस्त की है.

पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए शूटर एवं पत्नी सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि देवर से अवैध संबंध में पति रूकावट बन रहा था जिसके बाद पति को रास्ते से हटाने की प्लानिंग पत्नी ने ही रच डाली और इस घटना को अपने देवर की मदद से अंजाम भी दे दिया. लेकिन पुलिस के आगे उनकी सारी चालाकी धरी की धरी रह गई.

लखीसराय एसपी सुशील कुमार ने बताया कि बीते 15 अगस्त को देर शाम हलसी थाना क्षेत्र के गौरा के बहियार मे सुरेन्द्र यादव की अज्ञात अपराधियों ने चार गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले में तीन नामजद एवं दो अज्ञात लोगों पर मृतक के पत्नी के द्वारा एफआईआर दर्ज कराया गया था. इस वारदात के बाद एसपी सुशील कुमार ने एसडीपीओ रंजन कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया तब जाकर इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ.

पुलिस ने बताया कि भाभी और देवर के बीच पिछले 10 वर्षों से अवैध संबंध था. जिसके बारे में महिला के पति सुरेंद्र यादव को पता चल गया. उसने इस संबंध का विरोध किया. लेकिन जब पत्नी को अपने मन की करने में दिक्कत आने लगी तो उसने बड़ी साजिश रच डाली. पत्नी गुलफुल देवी ने देवर के साथ मिलकर शूटर्स को सुपारी देकर रास्ते से ही हटा दिया. यही नहीं पत्नी ने मृतक के भांजा द्वारा लड़की भगाने में हत्या की बात कह पांच लोगों पर मामला दर्ज किया गया था. अनुसंधान के क्रम में यह मामला पूरी तरह से गलत पाया गया. और आगे की कार्रवाई करते हुए हत्या में शामिल सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.