City Post Live
NEWS 24x7

समस्तीपुर : सोई अवस्था में बेरहमी से हत्या करने वाला साइको किलर चढ़ा पुलिस के हत्थे

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

समस्तीपुर : सोई अवस्था में बेरहमी से हत्या करने वाला साइको किलर चढ़ा पुलिस के हत्थे

सिटी पोस्ट लाइव : पिछले 10 दिनों से बिहार के समस्तीपुर में लगातार सोये अवस्था में मौत के घाट उतारने वाला साइको किलर को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर ही लिया । साइको किलर को गिरफ्तार करने गई पुलिस को भी नहीं छोड़ा, साइको किलर ने चाकू से बुरी तरह से एक पुलिसकर्मी पर वार करके जख्मी कर दिया। इस साइको किलर को गिरफ्तार करने में पांच पुलिसकर्मी गंभीर रूप घायल हो गए, जिसमें एक सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर किया गया जबकि दुसरे को पीएमसीएच पटना रेफर किया गया है. इस दर्दनाक घटना के बारे में बताया जाता है कि समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र में साइको किलर शैतान ने फिल्मी स्टाइल में 10 दिनों में घर के बाहर सोये हुए 6 लोगों पर हथौड़ी से जानलेवा हमला किया. जिसमें 3 लोगों की मौत हो चुकी है एवं तीन लोग जिंदगी और मौत से अस्पताल में जूझ  रहे हैं.

शुक्र था कि विभूतिपुर के सिंघिया में हत्या करते साइको किलर की शैतानी का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया. सीसीटीवी के आधार पर एसडीपीओ अरुण कुमार दुबे के नेतृत्व में स्पेशल टीम बनाई, जिसमें विभूतिपुर थाना के पुलिसकर्मी और रोसड़ा थानाध्यक्ष अमित कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मी ने जान की परवाह नहीं करते हुए बहुत ही दिलेरी के साथ सिंघिया से गिरफ्तार किया. साइको किलर की पहचान समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के सिंघिया बुजुर्ग दक्षिण वार्ड नंबर 9 निवासी खूबी शर्मा के पुत्र जगदीश शर्मा के रूप में की गई है.

साइको किलर ने हत्या का कारण कुछ नहीं बताया है. गिरफ्तारी के बाद से अब तक देवी देवता का नाम रट रहा है. इसकी जानकारी रोसड़ा एसडीपीओ अरुण कुमार दुबे ने रोसड़ा थाना परिसर में प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि साइको किलर को जेल में अलग सेल में रखने के लिए लिखा जायेगा. उन्होंने बताया साइको किलर सोये अवस्था में 6 लोगों पर जानलेवा हमला किया है. जिसमें 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो चुकी है. और 3 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने साइको किलर के पास से तीर धनुष, चाकू एवं तरछेवनी बरामद किया है. साइको किलर की गिरफ्तारी की खबर सुनते ही दहशत में जी रहे विभूतिपुर थाना क्षेत्र के लोगों ने राहत की सांस ली है.

समस्तीपुर से प्रियांशु कुमार की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.