City Post Live
NEWS 24x7

पटना में शूटआउट, मॉर्निंग वॉक के दौरान प्रॉपर्टी डीलर की हत्या.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में अपराधियों का तांडव जारी है. राजधानी पटना (Patna Murder) में अपराधी खुलेआम अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.फतुहा थाना क्षेत्र के फतुहा हाई स्कूल प्रांगण में मॉर्निंग वॉक (Morning Walk) के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को ताबड़तोड़ चार गोलियां मार दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए फतुहा पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया.मृतक प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था.

इस हत्या से नाराज लोगों ने मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों ने शव के साथ फतुहा चौराहे को घंटो जाम कर दिया, जिससे यातायात व्यवस्था प्रभावित हो गई. बाद में फतुहा डीएसपी ने मौके पर पहुंचकर आक्रोशित परिजनों को समझा-बुझाकर सड़क पर परिचालन सामान्य कराया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. मृतक की पहचान फतुहा थाना क्षेत्र के नोहटा निवासी शिव कुमार यादव के रूप में की गई है, जो प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था.

शिव कुमार यादव फतुहा हाई स्कूल प्रांगण में मॉर्निंग वॉक कर रहे थे, इसी दौरान पहले से घात लगाए बाइक पर सवार चार की संख्या में अपराधियों ने उन पर हमला बोल दिया. इस दौरान अपराधियों ने उन्हें एक के बाद एक कर चार गोली मार दी, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद किया है. फतुहा डीएसपी राजेश कुमार माझी नें आपसी रंजिश और जमीनी विवाद को लेकर हत्या किए जाने की आशंका जताते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.