City Post Live
NEWS 24x7

मोतिहारी में शूटआउट, पैक्स अध्यक्ष की दिन दहाड़े हत्या, लोगों ने काटा बवाल.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं.वो जिसे चाह रहे हैं दिन दहाड़े उसे अपना निशाना बना रहे हैं.बिहार के मोतिहारी में  अपराधियों ने दिन दहाड़े एक दुकान में घुसकर पैक्स अध्यक्ष को गोली मर दी है.अस्पताल पहुँचने से पहले ही पैक्स अध्यक्ष पवन गुप्ता की मौत हो गई. (MOTIHARI हरसिद्धि थाना के मतियरिया पंचायत के पैक्स अध्यक्ष को गोली मारकर भाग रहे (PAX PRESIDENT KI HATYA) एक अपराधी को दुकानदारों ने पकड़ लिया लेकिन  बाकी अपराधी भागने में सफल हो गए.

लोगों ने अपराधी को पीट- पीटकर अधमरा कर दिया. आक्रोशित ग्रामीणों ने अपराधी के बाइक को आग के हवाले कर दिया. (MOTIHARI POLICE)  अरेराज -मोतिहारी पथ को जाम कर लोगों ने प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी शुरू कर दिया.मौके पर पहुंचे अरेराज डीएसपी सहित अन्य थानों की पुलिस ने लोगों के गिरफ्त से अपराधी अनिल सहनी को छुड़ाया और दुकान में बंद कर लोगों से बचाया. अगर पुलिस अपराधी को नहीं बचाती तो आक्रोशित लोग उसकी जान ले लेते.

अपराधी ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि मटियरिया के मुखिया सुरेंद्र सिंह ने पैक्स अध्यक्ष की हत्या की सुपारी दी थी. अपराधी के बयान पर मुखिया सुरेंद्र सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. फिर भी लोगो का आक्रोश शांत नही हो रहा है. लोग पुलिस से अपराधी को आम जनता को देने की मांग कर रहे हैं. आक्रोशित लोगों ने पुलिस बल पर पथराव भी किया, जिसमें एसपी नवीन चन्द्र झा, डीएसपी ज्योति प्रकाश ,एसडीओ संजीव कुमार सहित एक दर्जन पुलिस कर्मी जख्मी हो गए.

इस पथराव में घायल 12 में से 6 पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उग्र  भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पडी. पथराव रोकने और हालात को नियंत्रण में करने के लिए कई राउंड हवाई फायरिंग की. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पथराव में शामिल 24 लोगों की पहचान कर हिरासत में ले लिया है.. फिलहाल तनाव को देखते हुए पुलिस की टीम एसपी के नेतृत्व में घटनास्थल पर कैंप कर रही है.

खबर के अनुसार हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मतियरिया चौक स्थित अपने खाद दुकान पर पैक्स अध्यक्ष बैठे थे, इस दौरान वहां पहुंचे बेखौफ अपराधियो ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी.आसपास के लोग जबतक उन्हें अस्पताल पहुंचाते, तब तक उनकी मौत हो गई. इस दौरान दुकानदारों ने हिम्मत दिखाते हुए गोली मारकर भाग रहे एक अपराधी को पकड़ लिया. वहीं उसकी बाइक को आग के हवाले कर दिया.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.