City Post Live
NEWS 24x7

लखीसराय में शूटआउट, ड्यूटी से घर लौटते वक्‍त बैंककर्मी को उड़ाया

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में बढ़ते आपराधिक वारदातों से लोगों की नींद उड़ गई है. बुधवार को लखीसराय में अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. मेदनीचौकी थाना क्षेत्र के नंदपुर ढाला के समीप मुंगेर-सूर्यगढ़ा एनएच-80 (NH-80) किनारे अपराधियों ने बैंककर्मी (Bank Staff Murder) की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

बैंककर्मी श्रृषिदेव कुमार लखीसराय जिले के सूर्यगढ़ा में बैंक ऑफ इंडिया में क्लर्क के पद पर पोस्टेड थे. हर दिन की तरह बैंक की ड्यूटी पूरी कर वो अपने घर मेदनीचौकी थाना क्षेत्र के ही भिड़हा गांव जा रहे थे, इसी दौरान नंदपुर ढाला के समीप अपराधियों इनकी गोली मारकर हत्त्या कर दी. परिजनों को जब घटना की जानकारी हुई तो आनन-फानन में इलाज के लिए मुंगेर ले गए जहां डॉक्टरों ने बैंककर्मी को मृत घोषित कर दिया.

मृतक के परिजनों के अनुसार बैंककर्मी श्रृषिदेव कुमार हर रोज की तरह सूर्यगढ़ा से ड्यूटी कर शाम में बाइक से अपने गांव भिड़हा आ जाया करता था. बुधवार की देर शाम तक वो वापस नहीं लौटा तो घर पर लोग इंतजार कर रहे थे, इसी बीच किसी ने फोन पर सूचना दी कि मुंगेर-सूर्यगढ़ा एनएच-80 किनारे श्रृषिदेव गिरा हुआ है. आनन-फानन में परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और श्रृषिदेव को इलाज के मुंगेर ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

श्रृषिदेव की दो शादी थी. पहली पत्नी से उसका विवाद चल रहा था. परिजन इसी विवाद में पहली पत्नी द्वारा हत्या की बात कह रहे हैं.पुलिस के अनुसार  बैंककर्मी के पीठ मे अपराधियों ने गोली मारकर उसकी हत्या की है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. प्रथमदृष्टया परिजनों का आरोप पहली पत्नी पर हत्या में शामिल होने की आशंका जताई जा रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.