City Post Live
NEWS 24x7

राजधानी के पाटलिपुत्रा ईलाके में शूटआउट,अपराधियों ने दो युवकों को मारी गोली

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

राजधानी के पाटलिपुत्रा ईलाके में शूटआउट,अपराधियों ने दो युवकों को मारी गोली

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की राजधानी पटना के पाटलिपुत्र ईलाके से एक बड़े अपराधिक वारदात की खबर आ रही है. अपराधी बेलगाम हो गए हैं. पुलिस असहाय नजर आ रही है. राजधानी में भी अब कोई सुरक्षित नहीं रहा. रविवार को मामला पटना के पाटलिपुत्रा इलाके के चश्मा सेंटर गली में शूटआउट की घटना को अंजाम दे दिया गया है.राजधानी के सबसे वीआइपी ईलाके पाटलिपुत्र में हुए इस शूट आउट में दो लड़कों को गोली लगी है. इस गोलीबारी में अतीत  और अजय नमक दो लडके घायल हुए हैं.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सबकुछ सामान्य था. लोग अपने अपने घर जा रहे थे. अचानक गोलीबारी की आवाज आने लगी. लोगों को लगा कोई पटाखा छोड़ रहा है. लेकिन थोड़ी ही देर में गोलीबारी की खबर के बाद भगदड़ मच गई. जो जहाँ था वहीँ दुबक गया. इस शूट आउट में घायल दो लड़कों को स्थानीय लोगों ने अस्पताल में पहुंचाया. लोग इस गोलीबारी की घटना से दहशत में हैं. उनका कहना है कि पाटलिपुत्र इंडस्ट्रियल एरिया अपराधियों का सबसे बड़ा ठिकाना बन गया है. दिन रात इस ईलाके में अपराधी मंडराते रहते हैं. पुलिस गश्त ईस ईलाके में नहीं होने से लोगों का सूरज ढलने के बाद घर से बाहर निकलना दूभर हो गया है.

इस शूट आउट की सूचना पुलिस को दी गई. लेकिन एक घंटे बाद पुलिस पहुंची. तबतक सबकुछ समाप्त हो चूका था. लोग इस घटना के बारे में कुछ भी बताने को तैयार नहीं थे. लोगों का कहना है कि जिस तरह से थाणे से कुछ फर्लांग की दुरी पर अपराधी शूट आउट की घटना को अंजाम दे रहे हैं, उनका घर से निकलना मुश्किल हो गया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.