City Post Live
NEWS 24x7

मॉर्निंग वॉक के दौरान जमीन कारोबारी RJD नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग, हालत नाजुक.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

मॉर्निंग वॉक के दौरान जमीन कारोबारी RJD नेता पर ताबड़तोड़ फायरिंग, हालत नाजुक.

सिटी पोस्ट लाइव :जमीन विवाद अपराधिक वारदातों का  सबसे बड़ा वजह बन गया है.जमीन विवाद कोलेकर ही राज्य में बड़े अपराधिक वारदात हो रहे हैं. अब जमीन का कारोबार करनेवाले एक आरजेडी नेता पर गोलीबारी की खबर आ रही है.बिहार के गोपालगंज में अपराधियों ने आरजेडी  नेता मुन्ना श्रीवास्तव को दिनदड़ाड़े गोली मार दी है. रविवार की सुबह अपराधियों ने आरजेडी  नेता (RJD Leader) मुन्ना श्रीवास्तव को उस समय निशाना बनाया जब वो मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. इस दौरान पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने स्टेशन के पास उनको गोली मार दी और फरार हो गए.

खबर के अनुसार थावे रेलवे स्टेशन के समीप ये शूट आउट की वारदात हुई है. मुन्ना श्रीवास्तव थावे के रहने वाले हैं और युवा आरजेडी के  जिला महासचिव हैं. बताया जाता है कि रविवार की सुबह करीब 5.30 बजे वो रोजाना की तरह थावे रेलवे स्टेशन की तरफ टहलने गए हुए थे. इसी दौरान अंधेरे का लाभ उठाकर कुछ अज्ञात अपरधियों ने उनके उपर चार राउंड फायरिंग की. फायरिंग की आवाज सुनते ही इधर उधर भागने लगे तभी एक गोली उन्हें लगी.  गोली लगने के बाद मुन्ना श्रीवास्तव जमीन पर गिर गए जिन्हें बाद में स्थानीय लोगों की मदद से गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें गोरखपुर के लिये रेफर कर दिया गया.

बताया जाता है की अब उनकी हालत खतरे से बाहर है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक मुन्ना श्रीवास्तव जमीन के मामले से भी जुड़े हुए हैं वो जमीन की खरीद-बिक्री का काम देखते हैं. गोलीबारी की वजह जमीनी विवाद भी हो सकता है. हलाकि पुलिस इस एंगल से भी मामले की पड़ताल कर रही है.एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि मामले में पीड़ित का बयान लेने के लिए एक टीम को गोरखपुर के लिए भेज दिया गया है. टीम पीड़ित से बयान लेगी तभी कुछ पता चल पायेगा की आखिर गोलीबारी की वजह क्या है और इस ममाले में कौन-कौन लोग शामिल हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.