City Post Live
NEWS 24x7

रिया चक्रवर्ती पर फिर बरसे Shekhar Suman, बोले, ‘अब अपने भाई को कैसे झुठलाओगी’

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी था. लेकिन अब यह गुत्थी कुछ सुलझती नजर आ रही है. इस मामले में लगातार बेबाकी से बयान देने वाले दिग्गज अभिनेता शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने फिर तीखे अंदाज में रिया चक्रवर्ती पर हमला किया है.  प्रायोजित इंटरव्यू में सुशांत को बदनाम करने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए शेखर सुमन ने रिया से पूछा है कि अब तो आपके भाई ने खुलासा कर दिया है कि आप उससे ड्रग्स मंगवाती थीं  अब आपके (रिया चक्रवर्ती) पास कहने के लिए क्या रहा गया है. हिंदोस्तान यह सुनना चाहता है कि क्या अब आप अपने भाई को भी झुठलाएंगी? अपने परिवार को भी झुठलाएंगी? कितने शर्म की बात है कि पूरा का पूरा परिवार लिप्त था ड्रग्स में, इसकी तस्करी में, इसका बिजनेस कर रहा था. इसके सारे सबूत सामने आ चुके हैं. जब आपने सपाट चेहरा बनाकर प्रायोजित इंटरव्यू में कहा कि मैं ड्रग्स लेती नहीं थी, मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहती. तभी से आपके झूठ की शुरुआत हो गई थी.

शेखर सुमन ने कहा कि पहले तो रिया के  भावुक चेहरे को देखकर कुछ देर के लिए वो भी दिग्भ्रमित हो गए थे.लेकिन जैसे ही सुशांत का नाम सामने आया उसने उसे नशेड़ी-गंजेड़ी और चरसी बता दिया. अगर वो (ड्रग्स) लेता था, आप उसे प्यार करती थी तो उसे बचातीं या आप कह सकती थीं कि जो चला गया मैं उसके बारे में कोई बात नहीं करना चाहती. उसके विपरीत आपने इतने सारे आरोप उनपर लगा दिए. उनके पिता, बहनें, जीजा और परिवार पर भी.

जब फांसी पे लटके हुए सुशांत की कोई फोटो नहीं होने और आत्महत्या की थ्योरी पैदा किये जाने पर शेखर सुमन ने कहा कि  जितने मास्टर माइंड हैं उन्होंने ही रची है ये थ्योरी. जब इतना बड़ा गुनाह हो रहा था तो आसान तरीका यही है कि कह दें सुसाइड है. बात दफन हो जाती. बहुत सारी बातें मैंने उठाई हैं, सुशांत सिम क्यों बदल रहा था? उसने सुसाइड नोट क्यों नहीं लिखा था? उसकी फांसी पर लटकती हुई तस्वीर किसी ने नहीं ली? क्या इतने लोगों में किसी की समझ नहीं आया कि एक तस्वीर लेनी बहुत जरूरी है? क्योंकि वह इस बात को अलग अंजाम देना चाहते थे.

शेखर सुमन ने कहा कि जो लोग बहुत करीबी घेरे में थे, जिन्होंने ये चक्रव्यूह रचा था पुलिस को शुरू में ही इन्हें गिरफ्त में लेना चाहिए था. लेकिन ये तो भागे फिर रहे थे. जो लोग सुशांत के लिए काम कर रहे थे, अब जो लोग बोल रहे हैं और सुशांत के खास बने हूए हैं. लेकिन उन्होंने तो घर के अंदर रहकर ही सेंध लगा दी. उसके बाद कई सबूत निकलते गए. चाबी वाला कहां था उसकी जांच काफी दिनों के बाद हुई, बॉडी उतारने 3-4 लोग थे. हम CCTV फुटेज की मांग कर रहे थे. लेकिन सच यह है कि अब इन लोगों का खेल खत्म हो गया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.