City Post Live
NEWS 24x7

शरजील का आखिरी लोकेशन था पटना, मां ने कहा डराया धमकाया जा रहा

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

शरजील का आखिरी लोकेशन था बिहार, मां ने कहा डराया धमकाया जा रहा

सिटी पोस्ट लाइव :  शरजील इमाम द्वारा कथित विवादित भाषण को लेकर दिल्ली पुलिस लगातार उसकी खाक छान रही है. JNU के छात्र शरजील इमाम की तलाश में दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच  लगातार छापेमारी कर रही है. खबर के मुताबिक शरजील की आखिरी लोकेशन पटना थी. जिसके बाद क्राइम ब्रांच  उसके गांव जहानाबाद भी पहुंची. लेकिन वहां भी शारजील नहीं मिला. वही शरजील की मां अफशां रहीम ने मीडिया के नाम यह बयान जारी किया है. इसमें उन्‍होंने पुलिस पर परेशान करने का आरोप लगाया है. साथ ही बेटे शरजील के बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश करने की भी बात कही है.

बता दें रविवार को भी शरजील इमाम के काको (जहानाबाद, बिहार) स्थित पैतृक आवास पर छापेमारी की गई थी. बताया जा रहा है कि केन्द्रीय एजेंसियों ने ये छापेमारी स्थानीय पुलिस की मदद से की थी और तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की गई. हालांकि, उन्हें बाद में छोड़ दिया गया. जानकारी के अनुसार, छापेमारी में शरजील तो नहीं मिला, लेकिन पुलिस उसके दो रिश्तेदारों सहित तीन हिरासत में लिया. इस बाबत जहानाबाद एसपी मनीष कुमार ने पुलिस कारवाई की पुष्टि की थी.

शरजील इमाम के बारे में बताया जाता है कि शाहीन बाग, अलीगढ़, कानपुर समेत कई शहरों में वो घूम चुका है और सीएए की आड़ में लोगों को भड़का भी रहा है. सूत्रों के अनुसार, दिल्ली पुलिस के सीनियर अफसरों के मुताबिक, शरजील इमाम पटना या फिर बिहार के जहानाबाद का रहने वाला बताया जा रहा है और जेएनयू से आईपीएस स्कॉलर है. पुलिस की अबतक की जांच के मुताबिक, जामिया हिंसा के पहले शरजील इमाम काफी एक्टिव था. हिंसा के बाद शाहीन बाग धरने के मुख्य आयोजनकर्ताओं में से एक था, बाद में धरना कुछ लोकल नेताओं ने हाईजैक कर लिया. पुलिस के अनुसार, शरजील कुछ दिन से शाहीन बाग में नजर नहीं आ रहा है. और कही अंडर ग्राउंड हो गया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.