City Post Live
NEWS 24x7

शराबबंदी के वावजूद बिहार में खुल्लेयाम चल रही है शराब की दूकान, सच जानिए

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

शराबबंदी के वावजूद बिहार में खुल्लेयाम चल रही है शराब की दूकान, सच जानिए

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में पूर्ण शराबबंदी है फिर भी शराब की खेप रोज वरामद हो रही है. शराब की खेप का पकड़ना जाना शराबबंदी की सफलता का प्रमाण है या फिर उसकी बिफलता की कहानी, ये बहस का विषय हो सकता है. लेकिन हाल के दिनों में सरकार के जन-जागरण अभियान को लेकर जो जागरूकता आई है और जिस तरह से जनता ने शराब के तस्करों और उनके साथ सांठ-गाँठ करनेवाले पूलिवालों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है,शराब माफिया गुस्से में हैं. वो शराबबंदी को बिफल साबित करने के लिए एक से एक तरकीब अपना रहे हैं.

बिहार के गया जिले में एक विडियो वायरल हुआ है. इस विडियो के अनुसार गया में खुल्लेयम शराब की दूकान पुलिस की मिलीभगत से चल रही हैं. इस दूकान में शराब की हर ब्रांड उपलब्ध है. सोशल मीडिया में  किसी सतीश यादव के आईडी से शराब की कई वीडियो अपलोड की गई है. वीडियो जारी करने वाला बता रहा है कि वह खुद तो शराब पीता है. वह शराब की दुकान भी चला रहा है. इस  वायरल वीडियो में युवक के पीछे शराब की दुकान दिखाई दे रही है. युवक विडियो में दावा करता हुआ दिख रहा है  कि बिहार में शराबबंदी है लेकिन पैसे के बल पर यहां वह शराब की दूकान चला रहा है. शराबबंदी के बाद भी वह  गया में यह दुकान चलाने का दावा कर रहा है.आगे वह कहता है कि   उसके पास इस- इस ब्रांड की विदेशी शराब है. यह दुकान पैसे के बल पर चला रहा है. यह वायरल वीडियो गया शहर का बताया जा रहा है.

इस विडियो की सत्ययता की जांच में पुलिस तो जुट ही गई है साथ ही सिटी पोस्ट संवाददाताओं ने पुरे शहर का चप्पा चप्पा छान मारा .लेकिन कहीं यह शराब की दूकान नहीं मिली.जाहिर है यह विडियो गया का नहीं कहीं और का है या फिर शराबबंदी से पहले का है जिसे अभी का बताकर  सनसनी फैलाने और नीतीश कुमार की टेंशन बढाने की कोशिश की गई है. अब पुलिस सोशल मीडिया में इस फर्जी शराब दूकान के विडियो को अपलोड करने वाले की खोज में जुटी है ताकि उसके मकसद का पता लगाया जा सके.गया के सिटी एसपी अनिल कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो में शराब की दूकान चलाने का दावा गलत है.  ऐसी कोई दूकान गया शहर में नहीं है. उन्होंने कहा कि फिर भी पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया है और विडियो अपलोड करने वाले साक्ष की तलाश की जा रही है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.