City Post Live
NEWS 24x7

पटना के सरकारी अस्पताल में चल रही थी शराब पार्टी, पकडे गए 5 कर्मचारी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

पटना के सरकारी हॉस्पिटल में चल रही थी शराब पार्टी, छापेमारी में रंगे हाथ पकड़े गए 5 स्टाफ

सिटी पोस्ट लाइव : सिटी पोस्ट लाइव आपको पहले ही दिखा चूका है कि किस तरह से बिहार सरकार के कर्मचारी और अधिकारी ही बिहार में लागू पूर्ण शराब बंदी कानून का मखौल उड़ा  रहे हैं. अपे दफ्तर और अस्पताल को ही सरकारी मयखाना बना रखा है. अब एकबार राजधानी पटना के एक सरकारी अस्पताल में अस्पताल के कर्मचारियों द्वारा शराब पार्टी किये जाने का मामला उजागर हुआ है. पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के  लोक नायक जयप्रकाश हॉस्पिटल में शराब पार्टी चलने की सूचना पर एसएसपी मनु महाराज ने छापा मरवाया तो कई कर्मचारी शराब के साथ अस्पताल में पकडे गए.

एसएसपी का निर्देश मिलते ही थानेदार नेहार भूषण और उनकी टीम ने जब बुधवार को हॉस्पिटल में छापा मारा तो वहां  एक कमरे में विदेशी शराब की पार्टी चल रही थी. शराब पार्टी करते हुए हॉस्पिटल के 5 कर्मचारी गिरफ्तार किए गए. इनमें हॉस्पिटल के शल्य कक्ष के असिस्टेंट शंकर कुमार, मेल वार्ड अटेंडेंट यमुना पासवान, अजीत, रेडियोग्राफर रंजी कुमार और नाइट गार्ड अजय कुमार शामिल हैं. मौके से पुलिस ने शराब की बोतल भी बरामद की है. शराब पार्टी करने वाले हॉस्पिटल के इन सारे स्टाफ्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

 शराब बंदी कानून के तहत शास्त्रीनगर थाना में एफआईआर दर्ज किया गया है.सूत्रों के अनुसार अस्पताल के ही किसी कर्मचारी ने वहां चल रही शराब पार्टी की जानकारी एसएसपी को दे दी. पुलिस टीम हरकत में आई और फिर सभी शराबी पकडे गए.गौरतलब है कि शराब मामले में ये कोई पहला मौका नहीं है कि कोई सरकारी स्टाफ गिरफ्तार किया गया हो. इसके पहले भी नौबतपुर के सरकारी अस्पताल में शराब पार्टी चलने की खबर सिटी पोस्ट लाइव दिखा चूका है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.