City Post Live
NEWS 24x7

लालू यादव की सुरक्षा में तैनात पुलिस के जामदार की हत्या से सनसनी.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से जुडी बड़ी खबर रांची से आ रही है.रांची  रिम्स में ईलाज्रत लालू की सुरक्षा में तैनात एएसआई कामेश्वर रविदास की हत्या कर दी गई है. रविदास का शव एक तालाब के पास से बरामद किया गया है. रांची पुलिस के अनुसार स्थित तुपुदाना थाने में पोस्टेड एएसआई कामेश्वर रविदास को थोड़े दिन पहले ही लालू की सुरक्षा में तैनात किया गया था.

50 वर्षीय रामेश्वर रविदास बिहार के राजगीर के रहने वाले थे. शुक्रवार की सुबह कामेश्वर रविदास का शव बरामद किया गया है. बताया जा रहा है की ड्यूटी के बाद एएसआई कामेश्वर रविदास अपने दोस्तों के साथ अक्सर पार्टी किया करते थे.पार्टी कर घर वापस लौटने के क्रम में उनकी हत्या कर दी गई. रांची में टाइगर मोबाइल के जवान रह चुके कामेश्वर रविदास को प्रमोशन मिला था. उसके बाद लालू यादव की सुरक्षा में तैनात किया गया था. कामेश्वर रविदास का शो देखने के बाद ऐसा लगता है कि किसी धारदार हथियार से उसकी हत्या की गई है. पुलिस अब हत्या की बिंदुओं की जांच कर रही है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद सतर और औद्योगिक थाने की पुलिस  मौके पर पहुंची . सदर एसडीपीओ राघव दयाल भी दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन की..सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए इलाके की नाकेबंदी की गई है.मुकेश राय जमीन के कारोबार से जुड़ा हुआ था ऐसे में पुलिस इस बिंदु पर भी जांच पड़ताल करने में जुटी है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.