City Post Live
NEWS 24x7

52 लाख लूट की घटना के बाद होने लगी है एसपी के खिलाफ राजनीतिक गोलबंदी

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

आरजेडी  के जिला अध्यक्ष विनोद राय ने अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि अगर 48 घंटे के अंदर अपराधी नहीं पकड़े जाते हैं तो तमाम विपक्षी पार्टियों के राजनीतिक कार्यकर्त्ता  सड़क पर उतरेंगे. वहीं बीजेपी ने भी एसपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के समस्तीपुर में 30 अगस्त को हुई 52 लाख के लूट के मामले को लेकर अब जिले के पुलिस कप्तान के तबादले की मांग तेज होने लगी है. गौरतलब है कि 30 अगस्त को दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ दो वारदातों को अंजाम दे दिया. नगर थाना क्षेत्र के ताजपुर रोड पर 52 लाख से अधिक रुपये की लूट के साथ निजी सुरक्षा एजेंसी के गार्ड बंधु राय की गोली मारकर हत्या कर दी गई.इस घटना के कुछ ही देर बाद हसनपुर थाना इलाके में पॉल्ट्री फॉर्म कारोबारी लालो महतो को बेखौफ अपराधियों ने गोलियों से भून डाला था. इन दोनों मामले में अबतक पुलिस को कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा है.अब लोग एसपी के तबादले की मांग करने लगे हैं.

52 लाख रुपये लूट और गार्ड की हत्या मामले में समस्तीपुर के एसपी दीपक रंजन ने कार्रवाई करते हुए नगर थाना के 2 एएसआई को निलंबित कर दिया है.  इस मामले में निजी सुरक्षा एजेंसी एसआईएस कंपनी के कस्टोडियन अनिल कुमार अंबष्ट के द्वारा नगर थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. एसपी ने कहा कि रुपये के ट्रांजेक्शन के मामले में पुलिस को कोई सूचना नहीं दी गई थी.

समस्तीपुर पुलिस इस पूरे मामले की तफ्तीश सीसीटीवी कैमरे फुटेज के आधार पर कर रही है. सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों की तस्वीर कैद हो गई है लेकिन अपराधी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.समस्तीपुर बीजेपी  के नेता रंजीत निर्गुणी ने समस्तीपुर एसपी दीपक रंजन के तबादले तक की मांग कर दी है. वहीं, राजद के जिला अध्यक्ष विनोद राय ने अल्टीमेटम देते हुए कहा है कि अगर 48 घंटे के अंदर अपराधी नहीं पकड़े जाते हैं तो तमाम विपक्षी पार्टियों के साथ मिलकर राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ता सड़क पर उतरेंगे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.