City Post Live
NEWS 24x7

समस्तीपुर हत्याकांड : पुलिस ने RLSP नेता को किया गिरफ्तार,साजिश रचने का आरोप

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

समस्तीपुर हत्याकांड : पुलिस ने RLSP नेता को किया गिरफ्तार,साजिश रचने का आरोप

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के समस्तीपुर में बीजेपी कार्यकर्ता और प्रॉपर्टी डीलर सुनील शाह की हत्या के मामले में पुलिस ने रालोसपा के नेता को गिरफ्तार किया है. गौरतलब है कि  बाइक सवार क्रिमिनल्स ने गोली मार कर हत्या कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पूसा प्रखंड के आरएलएसपी के कार्यकारी प्रखंड अध्यक्ष सुभाष कुमार राय को गिरफ्तार कर लिया. मिली जानकारी के मुताबिक आरएलएसपी के कार्यकारी प्रखंड अध्यक्ष सुभाष कुमार राय पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया गया है. गिरफ्तार नेता से पुलिस सुनील साह हत्या मामले में पूछताछ कर रही है.

समस्तीपुर पुलिस हत्या के मामले के पीछे जमीनी विवाद बता रही है. पुलिस अभीतक इस वारदात को अंजाम देनेवाले अपराधियों की पहचान नहीं कर पाई है. बिहार के समस्तीपुर जिले में बेखौफ अपराधियों ने एक बीजपी नेता और व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. अपराधियों ने दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर कोरोबारी को मौत के घाट उतार दिया. लेकिन अभीतक पुलिस के हाथ खाली हैं. इस मामले में गिरफ्तार रालोसपा नेता अपना अपराध कबूलने को तैयार नहीं है.

समस्तीपुर के ताजपुर थाना इलाके में अपराधियों ने बस स्टैंड के पास घटना को अंजाम दिया था. जहां बीजेपी नेता और कारोबारी सुनील साह की बाइक सवार अपराधियों ने निशाना बनाया था. सुनील शाह पर अपराधियों ने अचानक से अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी. जिससे सुनील बुरी तरह घायल हो गया.

घटना के बाद घायल सुनील शाह को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था. लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही सुनील शाह की मृत्यु हो गई. इस हत्याकांड को लेकर बहुत हंगामा भी हुआ था. अब पुलिस गिरफ्तार रालोसपा नेता से पूछताछ कर इस हत्याकांड के उद्भेदन में जुटी है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.